आलिया भट्ट से लेकर रामचरण तक, सेलेब्स ने इस अंदाज में दी कियारा-सिद्धार्थ को शादी की बधाई

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम कर चुके वरुण धवन और आलिया भट्ट ने एक्टर को शादी की बधाई दी है. वहीं एक समय पर आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेटिंग की भी खबरें सुर्खियों में थीं.

नई दिल्ली:

शेरशाह कपल यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बीते दिन यानी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं. वहीं देर रात कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिनका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे. वहीं तस्वीरें शेयर करते ही फैंस का भी रिएक्शन देखने को मिला. इसके अलावा सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए ही कपल को बधाईयां देते नजर आए, जिनमें आलिया भट्ट, रामचरण, कटरीना कैफ जैसे सितारों का नाम शामिल है. 

औन्यूलीवेड्स कियारा-सिद्धार्थ ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस पिंक और सिल्वर कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं सिद्धार्थ वाइट कलर की शेरवानी में डैशिंग लग रहे थे. कपल द्वारा शेयर की गई इन्हीं तस्वीरों को सेल्ब्स ने भी शेयर करते हुए बधाईयां दी है.  

ljc0udl

उपासना कामिनेनी कोनिडेला द्वारा शेयर किए गए एक मैसेज से पता चला था कि वह और उनके पति राम चरण भी गेस्ट लिस्ट में थे, लेकिन वह दोनों शादी का हिस्सा नहीं बन पाए. वहीं एक्टर रामचरण ने कपल की फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, स्वर्ग में बनी जोड़ी, मुबारक हो. इसके अलावा आलिया भट्ट ने लिखा, आप दोनों को बधाई और दिल की इमोजी शेयर की है. जबकि करीना कपूर खान, अनिल कपूर और वरुण धवन जैसे बॉलीवुड सितारों ने कपल की फोटो पर बधाई लिखते हुए हार्ट इमोजी शेयर की है. 

f882iue
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के पास एक रिसॉर्ट सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की है. जबकि खबरें हैं कि दोनों दिल्ली और मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं, जिसकी फोटो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते दिख रहे हैं.