आलिया भट्ट हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, पोस्ट शेयर कर बोलीं- घर पर ही क्वारंटीन हूं...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं. इस बात की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर दी है.

आलिया भट्ट हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, पोस्ट शेयर कर बोलीं- घर पर ही क्वारंटीन हूं...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित

खास बातें

  • आलिया भट्ट हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित
  • एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दी जानकारी
  • आइसोलेशन में हैं एक्ट्रेस
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन हजारों लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. कई बॉलीवुड कलाकार भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं. इस बात की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर दी है. उन्होंने बताया कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है, ऐसे में उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. आलिया भट्ट ने बताया कि वह सभी दिशा-निर्देशों का भी पालन कर रही हैं. 

g3fpag4

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा, "नमस्कार, मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं. ऐसे में मैंने तुरंत ही अपने आपको आइसोलेट कर लिया है और मैं घर पर ही क्वारंटीन हो गई हूं. मैं डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रही हूं. आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं. कृप्या सावधान रहें और अपना-अपना ख्याल रखें." बता दें कि इससे पहले रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया था. हालांकि, वह उस समय उनका टेस्ट नेगेटिव आया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'गंगुबाई काठियावाडी' (Gangbai Kathiawadi) में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म का ट्रेलर भी कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके अलावा आलिया भट्ट फिल्म आर आर आर में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह सीता का किरदार निभाएंगी. उनके रोल से जुड़ा पोस्टर भी कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था. इसके अलावा एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी.