रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर आलिया भट्ट ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'मैं रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी...'

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में अपना न्यूड फोटोशूट करवाया था. उनके इस फोटोशूट ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह की जहां बहुत से लोगों ने तारीफ की है, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो जमकर आलोचना कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में अपना न्यूड फोटोशूट करवाया था. उनके इस फोटोशूट ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह की जहां बहुत से लोगों ने तारीफ की है, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो जमकर आलोचना कर रहे हैं. अब इन आलोचना करने वालों को बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट ने करारा जवाब दिया है. आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी बहुचर्चित वेब फिल्म डार्लिंग का ट्रेलर रिलीज किया. फिल्म के इस ट्रेलर रिलीज पर वह मीडिया से भी रूबरू हुईं.

इस दौरान आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भायनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया भट्ट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं. आलिया भट्ट ने फोटोशूट को लेकर कहा, 'मैं अपने फेवरेट रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नेगेटिव कहना पसंद नहीं करूंगी. मैं ये सवाल बर्दास्त भी नहीं कर सकती हूं. वह हम सबके फेवरेट रहे हैं, जिन्होंने हमें बहुत सारी फिल्में दी हैं. और हंसाया है.'

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने हाल ही में एक पेपर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया. उन्होंने फोटो सीरीज में कालीन पर बैठे हुए और लेट कर फोटो के लिए पोज दिया है. इस फोटोशूट के जरिए उन्होंने 70 के दशक के पॉप आइकन बर्ट रेनॉल्ड्स को श्रद्धांजलि दी है, जो कॉस्मोपॉलिटन पत्रिका के लिए 1972 के शूट में न्यूड हो गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में आए नज़र