आलिया भट्ट ने लंहगा और साड़ी पहन शेयर की तस्वीरें लिखा ऐसा कैप्शन की फैंस बोले- ये क्या है... 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Photo) द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पहली तस्वीर में वे नियॉन लंहगे में नजर आती हैं वहीं दूसरी इमेज में वे साड़ी के साथ हैवी इयरिंग पहने नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट ने लंहगा और साड़ी पहन शेयर की तस्वीरें लिखा ऐसा कैप्शन की फैंस बोले- ये क्या है... 

आलिया भट्ट ने लंहगा और साड़ी पहन शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने एथनिक लुक से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं.  इन दिनों वे अपनी खास दोस्त अनुष्का रंजन की शादी अटैंड कर रही हैं. इस दौरान उनके नए लुक्स ने फैंस को क्रेजी बना दिया है. बीते दिन आलिया को नियॉन लंहगे में देखा गया था. जिसे लेकर फैंस ने उनकी तारीफ की और वहीं ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करते नजर आए. वहीं हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. शेयर करते ही यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

एथनिक लुक में दिखीं आलिया 
आलिया भट्ट (Alia Bhatt Photo) द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पहली तस्वीर में वे नियॉन लंहगे में नजर आती हैं वहीं दूसरी इमेज में वे साड़ी के साथ हैवी इयरिंग पहने नजर आ रही हैं. आलिया की तीसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें वे पिंक कलर के लंहगे में दिख रही हैं. इस तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं- 'ये मैं हूं' जिसके बाद एक यूजर कहता है 'तस्वीर को सुंदर है, लेकिन ये क्या कैप्शन है' वहीं दूसरे यूजर ने 'बिंदिया चमकेगी' गाना एक्ट्रेस को डेडिकेट किया है.

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया 
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अब 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में उनके साथ बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी दिखाई देगें. इसके अलावा आलिया रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' का भी हिस्सा हैं. इसके अलावा वे 'RRR' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com