Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Updates: शादी के लिए पहुंच चुकी है कपूर और भट्ट फैमिली

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रस्में चल रही हैं. 13 अप्रैल को दोनों की शादी की मेहंदी की रस्म हुई. जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए. आज दोनों की शादी है.

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Updates: शादी के लिए पहुंच चुकी है कपूर और भट्ट फैमिली

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: आज है रणबीर-आलिया की शादी

नई दिल्ली :

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रस्में चल रही हैं. रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर शादी की रस्मों के लिए दूल्हे के घर पहुंच गई हैं. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब आलिया भट्ट की फैमिली भी शादी की रस्मों को निभाने के लिए आ चुकी है और दोनों ही फैमिली की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस खास मौके पर नीतू कपूर ने अपने हाथों की मेहंदी में ऋषि कपूर का नाम लिखवाकर उनकी यादों को अपने साथ संजोकर रखा.

नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में पहुंची थीं.

13 अप्रैल को दोनों की शादी की मेहंदी की रस्म हुई. जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए. आज यानी 14 अप्रैल को रणबीर-आलिया की हल्दी की रस्म के साथ ही दोपहर तीन बजे शादी भी है. इस तरह आज बॉलीवुड का स्टार कपल विवाह बंधन में बंधने जा रहा है. आलिया और रणबीर कपूर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन शादी की तारीख को आखिर मौके तक सीक्रेट रखा गया. 13 अप्रैल को मेहंदी की रस्म में शामिल होने के लिए आईं नीतू कपूर से बार-बार पूछने के बाद ही उन्होंने शादी की तारीख रिवील की थी. इस तरह आज यह स्टार जोड़ा एक दूसरे का हो जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com