Alia Bhatt-Ranbir kapoor Wedding: रणबीर कपूर के ये रोमांटिक डायलॉग छू लेंगे आपका दिल, दूसरे नंबर वाला फिट बैठता है जोड़ी पर

रणबीर और आलिया की शादी का मौका हो और रणबीर कपूर के रोमांटिक डायलॉग्स का जिक्र ना किया जाए ऐसा कैसे हो सकता है. आज हम आपको रणबीर कपूर के कुछ ऐसे डायलॉग्स बताने जा रहे हैं जो आपका दिल छू लेंगे. दूसरे नंबर का डायलॉग रणबीर आलिया की जोड़ी के लिए है.

Alia Bhatt-Ranbir kapoor Wedding: रणबीर कपूर के ये रोमांटिक डायलॉग छू लेंगे आपका दिल, दूसरे नंबर वाला फिट बैठता है जोड़ी पर

रणबीर कपूर के रोमांटिक डायलॉग

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल्स में से एक हैं. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं. ऐसे में इन दिनों हर जगह सिर्फ इसी एडोरेबल कपल की चर्चा हो रही है. वैसे तो आलिया और रणबीर दोनों ही इस जनरेशन के मोस्ट टैलेंटेड स्टार्स हैं, लेकिन रणबीर कपूर के कई फिल्मी डायलॉग्स ने हमें प्यार की एक नई परिभाषा से रूबरू कराया है. ऐसे में रणबीर और आलिया की शादी का मौका हो और रणबीर कपूर के रोमांटिक डायलॉग्स का जिक्र ना किया जाए ऐसा कैसे हो सकता है. आज हम आपको रणबीर कपूर के कुछ ऐसे डायलॉग्स बताने जा रहे हैं जो आपका दिल छू लेंगे. इनमें से दूसरे नंबर का डायलॉग रणबीर और आलिया की जोड़ी पर बिल्कुल फिट बैठता है. 

 रणबीर कपूर की फिल्म, 'ए दिल है मुश्किल' के हर एक डायलॉग ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है.  प्यार और दोस्ती के खूबसूरत रिश्ते को बयां करता हुआ रणबीर कपूर का ये डायलॉग हर किसी को जुबानी याद है. 

 'प्यार में जुनून है पर दोस्ती में सुकून है'. 

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में रणबीर कपूर ने जिस तरह खूबसूरती की तारीफ की थी, वो आज रणबीर और आलिया की जोड़ी पर बिल्कुल सटीक बैठता है. इस बात में तो कोई दोराय नहीं है कि आलिया की स्माइल किसी को भी उनका दीवाना बना सकती है. रणबीर तो पहले ही आलिया भट्ट पर अपना दिल हार बैठे हैं. ऐसे में रणबीर कपूर का यह रोमांटिक डायलॉग सुनकर ऐसा लगता है मानो आलिया भट्ट के लिए ही कहा गया हो. 

 'तेरी स्माइल कितनी डेंजरस है पता है, मेरे पास दिल होता तो तेरी स्माइल पर पक्का जाता'. 

फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' ने हमें सच्चे प्यार का मतलब और उसकी गहराई सिखाई. रणबीर और आलिया एक होने जा रहे हैं ऐसे में रणबीर कपूर का यह डायलॉग यह बताने के लिए काफी है कि जब प्यार होता है, और वह प्यार आपका जिंदगी भर का साथ बन जाता है तो जिंदगी कितनी खुशनुमा हो जाती है. फिल्म के एक डायलॉग में जैसा कि रणबीर कपूर कहते हैं,

'लव, प्यार, इश्क, मोहब्बत ... जब होता है, जिसको होता है ... दुनिया बदल देता है'

रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अंजाना अंजानी को ना कहना मुश्किल है. फिल्म दो अजनबियों की कहानी है जो आपस में टकराते हैं और खुद को मारने का समझौता करते हैं.  फिल्म में रणबीर कपूर का यह डायलॉग किसी को भी यह सोचने पर मजबूर कर सकता है कि जिंदगी कितनी अनमोल है.

 "मरने के लिए तुम कितने भी कारण मिल जाए... जीना के लिए बस के ही वजाह काफ़ी होती है'.

 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म में रणबीर कपूर का एक ऐसा किरदार दिखाया गया है जिसे खुली हवा में उड़ना पसंद है. उसे दुनिया घूमना चीजों को एक्सप्लोर अच्छा लगता है. तमाम मुश्किलों के बावजूद किस तरह जिंदगी में आगे बढ़ना है रणबीर कपूर का ये डायलॉग बताता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com