विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 02, 2019

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने क्या कर ली है सगाई? जानें क्या है सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर मीडिया के सुर्खियों में बनी रहती है.

Read Time: 4 mins
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने क्या कर ली है सगाई? जानें क्या है सच्चाई
रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट - (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर मीडिया के सुर्खियों में बनी रहती है. दोस्ती की अफवाहों पर डीएनए की रिपोर्ट माने तो कहा जा रहा है कि इस कपल ने पहले से ही सगाई कर ली है. डीएनए के रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने स्विटजरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में घुटने पर बैठकर आलिया भट्ट से सवाल पूछा था. हालांकि न तो आलिया और न ही रणबीर ने इस बात की पुष्टि की है. इस रिपोर्ट में यह भी कहा, 'हाल ही में एक अवॉर्ड शो में आलिया भट्ट के लिए रणबीर कपूर अपने घुटने पर बैठ गए. यह बिल्कुल वैसा ही था, जैसा उन्होंने स्विटजरलैंड के सेंट मॉरिट्स में किया था. रणलिया (जैसा कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैन्स उन्हें बुलाते हैं) ने इंगेजमेंट पार्टी को सेलिब्रेट करने के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. रणबीर कपूर के इस चार्म पर आलिया भट्ट शरमा भी गईं.' यह पूरी बातें डीएनए ने अपने रिपोर्ट में बताई.

इस अमेरिकी लड़की ने पंजाबी सॉन्ग पर किया नागिन डांस, वायरल हुआ Video

आलिया और रणबीर की शादी की अटकलों के बारे में यह पहली रिपोर्ट नहीं है. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, कपूर परिवार के एक करीबी सूत्र ने कहा कि ऋषि कपूर, रणबीर की आलिया के साथ शादी की तैयारियों के लिए वापस आ सकते हैं.'' आईएएनएस ने सूत्र के हवाले से कहा, ''ऋषि कपूर होमसिक हैं और घर लौटने के लिए बहुत उत्सुक हैं. उनके पास शादी के लिए प्लान है, लेकिन अभी वह लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हैं.”

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में कहा जाता है कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि वीडियो वायरल हो गया. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ये वीडियो जी सिने अवार्ड्स (Zee Cine Awards) के दौरान का है. कई फैन्स क्लब ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस वीडियो को शेयर किया है.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने नेताओं का बनाया मजाक, लिखा- खूब हॉरर फिल्में बनें ताकि लोगों को नेता...

आलिया भट्ट को 'राजी' फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (व्यूअर्स चॉयस) अवॉर्ड दिए जाने का ऐलान होता है तो रणबीर कपूर उन्हें गले लगाते हैं, लेकिन दोनों के बीच कन्फ्यूजन हो जाता है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसी पुरस्कार समारोह में रणबीर कपूर को 'संजू' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से से नवाजा गया है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएगी. फिल्म में आलिया और रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पुष्पा 2 के मेकर्स ने खेली बड़ी चाल, अल्लू अर्जुन की फिल्म से पहले कंगुवा पर लगाया बड़ा दाव, पढ़ें पूरी खबर
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने क्या कर ली है सगाई? जानें क्या है सच्चाई
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
Next Article
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;