विज्ञापन
This Article is From Nov 25, 2021

सबसे बड़ी फैन से हो गया आलिया भट्ट का सामना, एक्ट्रेस बोलीं- रोना मत...देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आप भी देखें इस वीडियो को.

सबसे बड़ी फैन से हो गया आलिया भट्ट का सामना, एक्ट्रेस बोलीं- रोना मत...देखें Video
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही वो उपलब्धि हासिल कर ली है जिसे सालों की मेहनत के बावजूद पाना आसान नहीं होता. आलिया जितनी खूबसूरत और गॉर्जियस एक्ट्रेस हैं दिल से भी उतनी ही खूबसूरत इंसान हैं. कई बार पार्टीज़, इवेंट्स या कॉन्सर्ट्स में आलिया का फैंस के साथ बिहेवियर इस बात का सबूत है कि ऊंचाई पर पहुंचने के बाद भी वो कितनी डाउन टू अर्थ एक्ट्रेस हैं. आलिया सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं और किसी ना किसी तरह अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर आलिया और उनकी एक जबरदस्त फैन के बीच दिल छू लेने वाली बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. इस वीडियो में आलिया का स्वीट बिहेवियर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बहुत ही स्वीट और डीसेंट सेलिब्रिटीज़ में से एक हैं. बहुत कम ही मौके ऐसे होंगे जब आपने आलिया भट्ट को किसी बात पर नाराज होते या भड़कते हुए देखा होगा. खास तौर पर आलिया को अक्सर अपने फैंस के साथ बहुत ही प्यार से मिलते हुए देखा गया है. हाल ही में विरल भयानी के ऑफ़िशियल इंस्टा अकाउंट पर आलिया भट्ट का एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो अपलोड किया गया है. ये किसी कॉन्सर्ट का वीडियो है जिसमें आलिया अपनी टीम के साथ स्टेज पर खड़े होकर चाय पी रही हैं. वही स्टेज से दूर उनकी एक फैन सुहावनी आहलूवालिया उन्हें देखकर जोर-जोर से एक्साइटमेंट में चिल्ला रही हैं. इतने शोर-शराबे के बीच भी आलिया अपनी फैन की आवाज सुन लेती हैं और हाथ हिला कर उससे ग्रीट करती हैं. उसके बाद आलिया फ्लाइंग किस देते हुए भी नजर आती हैं. फैन आई लव यू बोलती है तो आलिया उन्हें आई लव यू टू बोल कर ये भी कहती हैं कि उन्हें उसका चेहरा याद है. यह सुनकर फैन भावुक हो जाती है और रोने लग जाती है. अपनी फैन को रोते हुए देख आलिया उसे चुप रहने को कहती हैं और उससे  आकर मिलने का इशारा भी करती हैं. 

इतनी लाजवाब एक्ट्रेस होने के बावजूद इतना क्यूट जेस्चर देखकर फैंस आलिया (Alia Bhatt) की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स पर एक फैन ने लिखा कि 'आलिया चाहतीं तो दूर से हाय बोलकर अपने काम में वापस लग सकती थीं लेकिन उन्होंने इतनी दूरी से भी अपनी फैन को इतनी रिस्पेक्ट दी शानदार'. वही दूसरे फैन ने रेखा 'So sweet of her'. रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ आलिया की स्वीटनेस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
सबसे बड़ी फैन से हो गया आलिया भट्ट का सामना, एक्ट्रेस बोलीं- रोना मत...देखें Video
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com