आलिया भट्ट के नाम हुआ साल 2022, 'ब्रह्मास्त्र' के साथ इस साल इन दो और फिल्मों से मारी सफलता की हैट्रिक

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों सफलता के सातवें आसमान हैं. उनकी बिग बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र हर दिन धमाकेदार कमाई कर रही हैं. ब्रह्मास्त्र की शानदार कमाई के साथ आलिया इस साल बैक टू बैक हिट देने वाली अभिनेत्री बन गई हैं.

आलिया भट्ट के नाम हुआ साल 2022, 'ब्रह्मास्त्र' के साथ इस साल इन दो और फिल्मों से मारी सफलता की हैट्रिक

आलिया भट्ट के नाम हुआ साल 2022

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों सफलता के सातवें आसमान हैं. उनकी बिग बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र हर दिन धमाकेदार कमाई कर रही हैं. ब्रह्मास्त्र की शानदार कमाई के साथ आलिया इस साल बैक टू बैक हिट देने वाली अभिनेत्री बन गई हैं. इस फिल्म ने अपनी सर्वोच्च शुरुआत की और पहले ही दिन दुनिया भर में 75 करोड़ रुपये की कमाई की. जिसके बाद आलिया भट्ट ने इस साल सफलताओं की हैट्रिक मार दी है. इस साल उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर के बाद, अब ब्रह्मास्त्र से बॉक्स ऑफिस कमाल दिखाया है.  

इसके अलावा हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स उस प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली गैर-अंग्रेजी फिल्म बनी थी. यह साल आलिया का साल है और उन्हें गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर और अब ब्रह्मास्त्र साथ बैक टू बैक सफलताएं मिली हैं और ब्रह्मास्त्र आलिया के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन चुकी है. रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन अभिनीत यह फिल्म पहले ही दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ रही है.  

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र के लिए बॉक्स ऑफिस पर पहला सोमवार यादगार रहा. ब्लॉक सीट्स को छोड़कर फिल्म की एडवांस बुकिंग सिर्फ 4 करोड़ ही थी. रविवार को तकरीबन 45 करोड़ रुपए कमाने के पास पहुंची 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई पर सोमवार का कितना असर पड़ता है, यह सभी जानने को बेताब थे. ऐसे में सोमवार के आंकड़ों ने एक बार फिर लोगों को चौंका दिया है. मंडे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म ने इस टेस्ट को भी पार कर लिया है. जी हां, चौथे दिन यानी सोमवार की बात करें तो फिल्म ने लगभग 16 करोड़ की कमाई की है. बता दें, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' अब तक सोमवार की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विदेशियों को मिल रहा खूब काम, भारतीय कामगारों को कम तवज्जों