शादी में स्पेशल गेस्ट की तरह इनवाइट की गई थी Alia Bhatt की बिल्ली, फोटो शेयर करने पर ननद ने कर दिया ये कमेंट

रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गईं, फैंस ने इन्हें खूब पसंद किया. वहीं शादी के बाद आलिया ने पहली बार अपने सोलो फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपने शादी के जोड़े में पोज करती नजर आ रही हैं.

शादी में स्पेशल गेस्ट की तरह इनवाइट की गई थी Alia Bhatt की बिल्ली, फोटो शेयर करने पर ननद ने कर दिया ये कमेंट

Alia Bhatt की अनसीन तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं और उनके फैंस का लंबा इंतजार अब खत्म हो चुका है. 14 अप्रैल को इन दोनों की शादी हुई, शादी में कपूर और भट्ट परिवार के अलावा करीबी लोग शामिल हुए. बेहद चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में आलिया और रणबीर एक दूसरे के हो गए. रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं, फैंस ने इन्हें खूब पसंद किया. वहीं शादी के बाद आलिया ने पहली बार अपने सोलो फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपने शादी के जोड़े में पोज करती नजर आ रही हैं.

छा गया आलिया का सादगी भरा रूप
आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में आलिया के साथ एक सफेद रंग की बिल्ली भी नजर आ रही हैं. आलिया इस अपनी प्यारी पेट को देख मुस्कुराती नजर आ रही हैं और बिल्ली भी पोज देती दिखाई दे रही है. इसे तस्वीर को शेयर करते हुए वे लिखती हैं 'कैट ऑफ ऑनर'. आपको बता दें की आलिया अपनी बिल्ली से काफी प्यार करती हैं. उन्होंने बिल्ली के साथ कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की हैं. तो अपने इस खास दिन पर आलिया कैसे अपनी  बिल्ली के साथ फोटोशूट ना करवातीं. 

सास और ननद ने ऐसे की तारीफ
आलिया की इन तस्वीरों पर सेलेब्स के कमेंट की बाढ़ आ गई है. आलिया की ननद रिद्धिमा कपूर साहनी ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, माई मोस्ट ब्यूटीफुल गर्ल. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने आलिया के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, बहुत बहुत खूबसूरत. इसके साथ आलिया की दोस्त आकांक्षा रंजन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, एंजल गर्ल. बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी को आखिरी वक्त तक सीक्रेट रखा गया. 13 अप्रैल को मेहंदी की रस्म रखी गई थी, उसी दिन शादी की डेट बताई गई और अगले ही दिन शादी हुई.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com