आलिया भट्ट एक्टर से बनी प्रोड्यूसर, Eternal Sunshine के नाम से खोला प्रोडक्शन हाउस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब एक्टर से प्रोड्यूसर बनने जा रही है. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बात का एलान किया है कि वह अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी खोलने जा रही हैं.

आलिया भट्ट एक्टर से बनी प्रोड्यूसर, Eternal Sunshine के नाम से खोला प्रोडक्शन हाउस

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक्टर से बनी प्रोड्यूसर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब एक्टर से प्रोड्यूसर बनने जा रही है. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बात का एलान किया है कि वह अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी खोलने जा रही हैं. जिसका नाम है इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन (Eternal Sunshine Productions). यानी अब आलिया (Alia Bhatt) फिल्मों में एक्टिंग के साथ- साथ फिल्म बनाने का भी काम करेंगी. एक्ट्रेस के इस घोषणा के बाद से ही उनके फैन्स काफी खुश है और वह सोशल मीडिया के जरिए आलिया की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

आलिया (Alia Bhatt) ने अपनी प्रोडक्शन हाउस की पहली झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - मुझे आप सबको यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है मैंने खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला है जिसका नाम है. Eternal Sunshine Productions. इसके जरिए ऐसी कहानी लाने की कोशिश करेंगे जो आपके दिल के बेहद करीब हो. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' है. जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है. टीजर में आलिया का लुक और उनकी डायलॉग को काफी पसंद किया है. आपको बता दें कि आलिया की आखिरी रिलीज फिल्म 'सड़क 2' थी, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. इन दिनों वह साउथ की फिल्म RRR और रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' पर काम कर रही हैं.