ग्लैमर वर्ल्ड में इनकी सादगी की होती है चर्चा, आलिया भट्ट के ये 5 नो मेकअप लुक्स देख आपको भी हो जाएगा उनसे प्यार

फिटनेस के साथ ही इन दिनों सादगी भी आलिया की पहचान बन गई है. ग्लैमर की दुनिया से जुड़े होने के बावजूद आलिया अक्सर नो मेकअप लुक में नजर आती हैं और बिना मेकअप भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं. आइए आलिया के कुछ नो मेकअप लुक्स पर नजर डालते हैं.

ग्लैमर वर्ल्ड में इनकी सादगी की होती है चर्चा, आलिया भट्ट के ये 5 नो मेकअप लुक्स देख आपको भी हो जाएगा उनसे प्यार

बिना मेकअप के भी बेहद प्यारी दिखती हैं आलिया भट्ट

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों मदरहुड एक्सपीरियंस ले रही हैं और अपनी लाइफ को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं. साल 2022 में दो बेहद सफल फिल्में देने वाली आलिया ने बीते साल नवंबर में अपनी बेटी राहा को जन्म दिया. हालांकि बेटी के जन्म के महज दो महीने बाद आलिया बेहद फिट नजर आने लगी हैं. आलिया की लेटेस्ट तस्वीरें देख हर कोई चौंक गया कि आखिर बच्चे की डिलीवरी के तुरंत बाद कोई इतना फिट कैसे नजर आ सकता है. फिटनेस के साथ ही इन दिनों सादगी भी आलिया की पहचान बन गई है. ग्लैमर की दुनिया से जुड़े होने के बावजूद आलिया अक्सर नो मेकअप लुक में नजर आती हैं और बिना मेकअप भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं. आइए आलिया के कुछ नो मेकअप लुक्स पर नजर डालते हैं.

हाल में आलिया ने क्यूट सी व्हाइट कैट के साथ ये फोटो शेयर की. इस तस्वीर में उनके सामने सफेद रंग की एक बिल्ली बैठी है और आलिया बिस्तर पर बिल्ली के पीछे बैठी पोज दे रही हैं. न आंखों में काजल न होठों पर बनावटी रंग, आलिया बिना मेकअप के सादगी भरेे अंदाज में काफी प्यारी लग रही हैं.

पिंक कलर की इस नाइट ड्रेस में आलिया बिना मेकअप के भी बेहद क्यूट दिख रही हैं. आलिया की ये सनकिस्ड सेल्फी खूब वायरल हुई थी और उनके फैंस ने इस तस्वीर पर जमकर लाइक्स बरसाए.

प्रेगनेंसी के दौरान आलिया ने ऐसी बेहतरीन तस्वीरें शेयर की, जिसे लेकर खूब चर्चा हुई, ये तस्वीर भी उनमें से एक हैं. ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहने आलिया गुनगुनी धूप में मस्ती करती दिख रही हैं. नेचर को एन्जॉय करते उनकी ये सेल्फी काफी पसंद की गई.

व्हाइट और ब्लैक कलर का स्वेटर पहने आलिया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. बिना मेकअप के सादगी से भरी आलिया की आंखें जैसे बातें कर रही हों. बेटी को जन्म देने के कुछ ही दिनों बाद आलिया ने ये तस्वीर शेयर की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ इस तस्वीर में भी आलिया का अंदाज काफी सादगी भरा है. उनके चेहरे पर सजी बेफिक्र सी हंसी ही उनका सबसे खूबसूरत गहना नजर आता है.