अलाया ने 'जवानी जानेमन' को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अब अगली फिल्म के लिए मुझ पर दबाव...

अलाया एफ (Alaya F) ने हाल ही में सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' की सफलता के बाद अपने करियर को लेकर यह बात कही है.

अलाया ने 'जवानी जानेमन' को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अब अगली फिल्म के लिए मुझ पर दबाव...

अलाया एफ (Alaya F) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • अलाया एफ ने दिया इंटरव्यू
  • 'जवानी जानेमन' को लेकर कही ये बात
  • इंटरव्यू में करियर को लेकर किया खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की उभरती स्टार अलाया एफ (Alaya F) इस साल की शुरुआत में अपनी डेब्यू फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' से सुर्खियों में रहीं. एक्ट्रेस ने पर्दे पर अपने सहज अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, अलाया एफ ने इस बात को हाईलाइट किया है कि अब उनके अगले प्रॉजेक्ट से लोगों को अधिक उम्मीद होगी इसलिए उनपर इस बात का दबाव भी अधिक है. अलाया (Alaya Furniturewala) ने कहा, "मुझे अगली फिल्म में बेहतर करने का दबाव महसूस होता है. यह वह दबाव है जो मैंने हमेशा अपने ऊपर रखा है और मैं इसे एन्जॉय करती हूं."


एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F Interview) ने आगे कहा, "मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे अपनी पहली फिल्म में प्यार किया और मैं चाहती हूं कि वे मुझे अगली फिल्म में अधिक प्यार करें. मैं इसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने को तैयार हूं." अलाया लॉकडाउन में अपने समय का सदुपयोग कर रहीं है. जवानी जानेमन की एक्ट्रेस किताबें पढ़ने, फिल्में देखने, वर्कआउट करने आदि में खुद को व्यस्त रखती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में, अलाया (Alaya F) ने अपनी इंस्टाग्राम सीरीज 'अलाया एफ' भी शुरूआत की है, जहां वह अपने फॉलोवर्स के साथ दिनचर्या और फिटनेस वीडियो साझा करके बातचीत करती हैं. अपनी नाटकीय सफलता के कारण, अलाया की पहली फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया गया था, जो लॉकडाउन (Lockdown) के कारण घर पर समय बिता रहे लोगों के लिए एक परफ़ेक्ट फिल्म बन गई है.