अलाना पांडे ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, फिल्मी अंदाज में Ivor McCray ने किया प्रपोज- देखें Pics

अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) ने सगाई कर ली है. अलाना ने बॉयफ्रेंड Ivor McCray संग सगाई की है.

अलाना पांडे ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, फिल्मी अंदाज में Ivor McCray ने किया प्रपोज- देखें Pics

अनन्या पांडे की कजिन बहन हैं अलाना पांडे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे  की भतीजी और अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) ने सगाई कर ली है. अलाना ने बॉयफ्रेंड Ivor McCray संग सगाई की है. इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से खूब बधाई संदेश मिल रहे हैं. इस कपल ने सोशल मीडिया के जरिए सगाई की खबर को शेयर किया. अलाना ने अपनी और इवोर की मालदीव ट्रिप की फोटो को शेयर किया है, जिसमें इवोर उन्हें रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते दिख रहे हैं. अलाना पांडे द्वारा शेयर की गई तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

अलाना पांडे (Alanna Panday) ने फोटो को शेयर कर लिखा है: "दो साल पहले मैं हैलोवीन पार्टी में इस शानदार व्यक्ति से मिली थी. उस दिन उसने मुझे इतना हंसाया कि मेरा मुंह दर्द करने लगा था. मुझे याद है वो ये कि उसने मुझे कितनी खुशी दी थी. एक दूसरे को जानने के 3 महीने बाद हमने साथ रहना शुरू कर दिया था. शायद ये इसलिए था क्योंकि उसने मुझे विदेश में घर जैसा फील करवाया. जब वो मेरे आसपास होता है, मुझे घर की याद नहीं सताती है. जब भी मैं घर को मिस करती हूं मुझे इंडियन फूड बनाकर खिलाने के लिए आपका धन्यवाद. मुझे बिना शर्त प्यार करना सिखाने के लिए शुक्रिया."

अलाना पांडे (Alanna Panday) द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. अलाना वैसे भी सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए फेमस हैं. भले ही वह फिल्मों में काम नहीं करती हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. अलाना पांडे की मां डिएन पांडे सेलिब्रेटी फिटनेस ट्रेनर हैं. वह बिपाशा बसु की दोस्त और उनकी फिटनेस ट्रेनर भी है. अलाना के पिता चिक्की पांडे मुंबई के जाने माने बिजनेसमैन हैं. साथ ही वह 'अक्षरा फाउंडेशन ऑफ आर्ट्स एंड लर्निंग' के को-फाउंडर भी हैं. चिक्की-डीएन का एक बेटा भी है. भाई अहान पांडे के साथ अलाना पांडे अकसर कई बॉलीवुड इवेंट्स में शामिल होती हैं.  
 

यह भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com