विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 28, 2023

उत्तरकाशी टनल हादसे पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार, निभाएंगे ये रोल ?

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में निर्माणाधीन सिल्क्यारा-डंडालगांव टनल (Uttarkashi Tunnel Collapse Rescue) में 17 दिन से 41 मजदूर फंसी हैं. उनको बाहर निकालने का काम आखिरी फेज में चल रहा है.

उत्तरकाशी टनल हादसे पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार, निभाएंगे ये रोल ?
उत्तरकाशी टनल हादसे पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में निर्माणाधीन सिल्क्यारा-डंडालगांव टनल (Uttarkashi Tunnel Collapse Rescue) में 17 दिन से 41 मजदूर फंसी हैं. उनको बाहर निकालने का काम आखिरी फेज में चल रहा है. इतना ही नहीं सरकार ने मजदूरों को जिंदगी बचाने के लिए देश-विदेश के संसाधनों की मदद ली और कई टनल एक्सपर्ट को भी बुलाया है. सिल्क्यारा-डंडालगांव टनल में फंसे 41 मजदूरों को बचाने के लिए दुनियाभर में मशहूर टनल एक्सपर्ट अर्नोल्ड डिक्स को भी बुलाया गया है. उनकी मदद से जल्द मजदूरों को सुरक्षित निकाला जा रहा है.

इस बीच सिल्क्यारा-डंडालगांव टनल रेस्क्यू ऑपरेशन को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री ने फिल्म बनाने का फैसला किया है. इस हम नहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं पोस्ट बता रही हैं. सोशल मीडिया के अनुसार सिल्क्यारा-डंडालगांव टनल रेस्क्यू ऑपरेशन पर अक्षय कुमार फिल्म बनाने वाले हैं. इस फिल्म में वह टनल एक्सपर्ट अर्नोल्ड डिक्स को रोल करेंगे. हालांकि अक्षय कुमार की ओर से इस तरह की किसी भी खबरों को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है और एनडीटीवी पर इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. 

बात करें सिल्क्यारा-डंडालगांव टनल रेस्क्यू ऑपरेशन की तो 41 मजदूर 12 नवंबर की सुबह से टनल में फंसे थे. मजदूरों और रेस्क्यू टीम के बीच 60 मीटर की दूरी थी. रैट माइनर्स ने अभी तक 58 मीटर की मैनुअल ड्रिलिंग कर ली है. अब 2 मीटर की मैनुअल ड्रिलिंग बाकी है. वहीं, अब तक 45 मीटर की वर्टिकल ड्रिलिंग हो चुकी है. NDRF की टीमें टनल के अंदर दाखिल हुई हैं. कुछ देर में मजदूर बाहर निकाले जाएंगे. इस रेस्क्यू ऑपरेशन को पूरे 17 दिन हो चुके हैं. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
उत्तरकाशी टनल हादसे पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार, निभाएंगे ये रोल ?
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;