अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स से खोला राज, बोले- हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, क्योंकि...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो बता रहे हैं कि वो हर रोज गोमूत्र (Cow urine) का सेवन करते हैं.

अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स से खोला राज, बोले- हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, क्योंकि...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों 'इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Into The Wild With Bear Grylls) शो को लेकर सुर्खियों में हैं. बीते दिनों इस शो के कई प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अब हाल ही में 'इन टू द वाइल्ड' के अपने विशेष एपिसोड को लेकर एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में भाग लिया. इस सेशन में उन्होंने खुलासा किया कि वह हर रोज गोमूत्र (Cow urine) का सेवन करते हैं और ऐसा वह आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर 'केदारनाथ' डायरेक्टर ने शेयर किया Video, बोले- काश आप देख सकते कि...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से इस दौरान हुमा कुरैशी ने पूछा कि बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने उन्हें हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए तरह से मनाया. इस पर अक्षय कुमार ने कहा: "मैं चिंतित नहीं था. मैं काफी ज्यादा रोमांचित था. मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, तो मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल नहीं था." अक्षय की इस बात को लेकर बेयर ग्रिल्स ने कहा कि आप ही हैं जो गाय के मूत्र पीने को आसान चीज कह रहे हैं. बेयर ने यह भी कहा: "जब लोग फेमस हो जाते हैं, तो वे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर काम करना बंद कर देते हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर दिखने का डर होता हैं लेकिन अक्षय कुमार किसी भी चीज के लिए तैयार थे."

कंगना रनौत के बयान पर भड़कीं फराह खान, बोलीं- 'तुझे' बोलने की हिम्मत कैसे हुई?

'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Into The Wild With Bear Grylls) का हाल ही में प्रोमो वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) धमाकेदार एंट्री करते दिखे थे. इसके बाद वह बेयर ग्रिल्स के साथ तेंदुओं और हाथी का सामना करते नजर आते थे. कहीं एक्टर पेड़ पर चढ़ते दिखाई देते हैं तो कहीं वह बैठकर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ हाथी के मल से बनी चाय पीते हुए भी नजर आए थे. बता दें कि अक्षय ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एक दुस्साहसिक सफर पर गए थे, जहां 'इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' के एक एपिसोड की शूटिंग की गई, जिसे 11 सितंबर डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित किया जाएगा.


सारा अली खान ने क्यूट अंदाज में यूं मारी आंख, एक्ट्रेस का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पहले पीएम नरेंद्र मोदी और रजनीकांत भी 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Into The Wild With Bear Grylls) का हिस्सा बने थे.