अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' पर छाए संकट के बाद, एनजीओ ने PIL दाखिल कर, की ये मांग...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' पर गहराए संकट के बादल, रिलीज पर रोक की हुई मांग.

अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' पर छाए संकट के बाद, एनजीओ ने PIL दाखिल कर, की ये मांग...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज' पर PIL दाखिल

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म पर कर्नाटक हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर
  • एनजीओ ने रिलीज पर रोक की मांग की
  • 'गुड न्यूज' बॉक्स ऑफिस पर हुई रिलीज
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' रिलीज होते ही विवादों में घिर गई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन अब अक्षय कुमार की फिल्म पर एक एनजीओ ने कर्नाटक हाईकार्ट में जनहित याचिका दायर कर दी है. दरअसल, कर्नाटक के एनजीओ ने फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (पीआईएल) कर्नाटक हाईकोर्ट में दायर की. 

Good Newwz Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़


फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं.  हालांकि, क्लिनिक में गलती से शुक्राणुओं बदल जाते हैं, जिसके बाद उलझन पैदा हो जाती है. न्यूज मिनट के अनुसार, मैसूरु स्थित एक एनजीओ ने फिल्म के विषय पर आपत्ति जताई है. 'यस ट्रस्ट' नामक एक एनजीओ के अध्यक्ष मीर समीम रजा ने जनहित याचिका दायर की है.

समुद्र और स्टूडियो में एक जैसे पोज देती नजर आईं सारा अली खान, देखें Photos


याचिका में कहा गया है कि फिल्म का विषय उलझन पैदा करता है क्योंकि इसे देखने के बाद दर्शकों को इस बात पर यकीन हो सकता है कि इन-विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF) केंद्र अकसर ऐसी गलतियां करते हैं, जिससे उनके व्यापार पर गलत प्रभाव पड़ सकता है. बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' 27 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, और इस फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...