अक्षय कुमार जरुरतमंदों की मदद के लिए फिर आगे आए, डोनेट किए इतने रुपये

अक्षय कुमार हमेशा ही जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे आते हैं. उन्होंने फिर से कोरोनावायरस महामारी के प्रकोप के बीच संघर्ष कर रहे कलाकारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये का दान दिया है.

अक्षय कुमार जरुरतमंदों की मदद के लिए फिर आगे आए, डोनेट किए इतने रुपये

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिर डोनेट किए रुपये

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार हमेशा ही जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे आते हैं. कोरोना महामारी से जंग के लिए अक्षय ने दिल खोलकर पैसे डोनेट किए थे. अब फिर से एक्टर ने बड़ा कदम उठाया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोनावायरस महामारी के प्रकोप के बीच संघर्ष कर रहे कलाकारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये का दान दिया है. अक्षय की इस खबर की जानकारी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से संबद्ध संस्कार भारती ने यह जानकारी दी.

अक्षय ने डोनेट किए 50 लाख
अक्षय कुमार ने घर्ष कर रहे कलाकारों की मदद के लिए 50 लाख डोनेट किए. उनके अलावा संगठन ने एक बयान में कहा कि प्रसिद्ध पार्श्व स्वर कलाकार हरीश भिमानी ने भी जरूरतमंद कलाकारों की मदद के लिए 5 लाख रुपये का योगदान दिया. संस्कार भारती महामारी के कारण मुश्किलों का सामना कर रहे कलाकारों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए धन जुटा रहा है. इसके लिए हाल ही में भारतीय जनता पार्टी सांसद एवं गायक हंसराज हंस की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया गया था.


संस्कार भारती भी जुटा रहा पैसे
संस्कार भारती ने हाल ही में कलाकारों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए धन जुटाने की अपनी पहल के तहत एक डिजिटल संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में पंडित बिरजू महाराज, अमजद अली खान, सोनल मानसिंह, सोनू निगम, अक्षय कुमार सहित कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियां शामिल हुई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय के आगामी प्रोजेक्ट्स
अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार साल 2020 की फिल्म 'लक्ष्मी' में देखा गया था. अक्षय कुमार आने वाले दिनों में 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. बीते दिनों अक्षय की फिल्म 'बेलबॉटम' पर लंबे समय से अटकने लगने के बाद रिलीज डेट जारी कर दी गई है. फिल्मों के अलावा अक्षय म्यूजिक वीडियो के जरिए भी इन दिनों धूम मचाए हुए हैं. हाल ही में उनका 'फिलहाल 2' सॉन्ग रिलीज हुआ है. (इनपुट: भाषा)