शाहरुख-सलमान को पीछे छोड़ अक्षय कुमार बने सबसे पसंदीदा हिंदी फिल्म एक्टर, जानें किस नंबर पर है आपका फेवरेट एक्टर

मीडिया इनसाइट्स फर्म ऑरमैक्स ने दिसंबर 2022 में टॉप 10 मोस्ट पॉपुलर मेल हिंदी फिल्म की सूची जारी कर दी है. इनमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान से लेकर सलमान खान का नाम शामिल है.

शाहरुख-सलमान को पीछे छोड़ अक्षय कुमार बने सबसे पसंदीदा हिंदी फिल्म एक्टर, जानें किस नंबर पर है आपका फेवरेट एक्टर

पहले नंबर पर अक्षय कुमार बने सबसे पसंदीदा फिल्म एक्टर

नई दिल्ली:

मीडिया इनसाइट्स फर्म ऑरमैक्स ने दिसंबर 2022 में टॉप 10 मोस्ट पॉपुलर मेल हिंदी फिल्म की सूची जारी कर दी है. इनमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान से लेकर सलमान खान का नाम शामिल है. लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात है यह है कि पहले नंबर पर एक्टर अक्षय कुमार का नाम आया है. वहीं शाहरुख जहां दूसरे नंबर पर हैं तो वहीं सलमान तीसरे नंबर पर आए हैं. इसके अलावा टॉप 10 की इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन का भी नाम सामने आया है.

इस नंबर पर हैं एक्टर्स

ऑरमैक्स सूची का बात करें तो सेलेब्स की फिल्मों और विज्ञापनों के आधार पर और उनकी पूरी ब्रांड वैल्यू को ध्यान में रखते हुए पहले नंबर पर अक्षय कुमार, दूसरे पर शाहरुख खान, तीसरे पर सलमान खान, चौथे पर ऋतिक रोशन, पांचवे पर रणबीर कपूर, छह नंबर पर अजय देवगन, सांतवे पर रणवीर सिंह, आठवे पर वरुण धवन, नौंवे पर आमिर खान तो वहीं कार्तिक आर्यन 10वां नंबर पर आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान ने बीते 4 सालों में फिल्में नहीं की हैं. हालांकि 25 जनवरी को उनकी फिल्म पठान रिलीज होने वाली है, जिसकी चर्चा इन दिनों जोरों पर है. वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो उनकी साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म रक्षाबंधन और राम सेतु को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता नही मिली है. हालांकि इस साल उनकी फिल्म सेल्फी, OMG2, और बड़े मियां छोटे मियां 2 जैसी बड़े बजट की फिल्में रिलीज़ होने वाली है, जिसके चलते फैंस खुश हैं. वहीं सलमान खान की बात करें तो फैंस दबंग खान की टाइगर के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.