Akshay Kumar और Salman Khan के बीच होने वाला था टकराव, लेकिन रोहित शेट्टी से संभाल ली बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्में आपस में टकराने वाली थीं, लेकिन किसी तरह ये रुक गया,

Akshay Kumar और Salman Khan के बीच होने वाला था टकराव, लेकिन रोहित शेट्टी से संभाल ली बात

अक्षय कुमार और सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) जहां अपनी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के लिए सुर्खियों में है तो वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी 'सूर्यवंशी' को लेकर चर्चाओं में हैं. दोनों ही बिग बजट की फिल्में हैं और इसी महीने दर्शकों का दिल जीतने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इन फिल्मों को लेकर कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इनकी रिलीज डेट टकराने जा रही थी, लेकिन रोहित शेट्टी की अपील के बाद अब दोनों अलग-अलग डेट पर रिलीज हो रही है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) भी अपनी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' को दिवाली के मौके पर रिलीज करने का प्लान बना रहे थे. लेकिन रोहित शेट्टी की अपील पर भाईजान ने अपना मन बदल लिया. कथित तौर पर रोहित ने कहा सलमान से कहा कि दोनों बड़ी फिल्में हैं और इन्हें टकराव से बचना चाहिए. उनकी बात सुनकर सलमान खान ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा ली है. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है कि ये तो नहीं पता लेकिन अच्छा ही हुआ कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सलमान की फिल्में आपस में नहीं टकराई. नहीं को दोनों ही फिल्मों का नुकसान तया था.

बता दें किअक्षय कुमार (Akshay Kumar) कि फिल्म 'सूर्यवंशी' आगामी 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी जमेगी. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह को भी देखा जा सकेगा. वहीं, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म  'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की बात करें तो वो आगामी 26 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आएंगे. दोनों ही फिल्मों के लिए दर्शकों में खूब उत्साह है.


यह वीडियो भी देखें: Mine And Yours Season 2: नए दौर की प्रेम कहानी लाई हैं Kubbra Sait और Sayani Gupta

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com