नोरा फतेही ने 'ऊ अंटावा' गाने पर अक्षय कुमार के साथ किया जोरदार डांस, वीडियो में देखें कैसे मचाया गदर

अक्षय कुमार और नोरा फतेही का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों 'ऊ अंटावा' गाने पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय कुमार को प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक कलर की कारगो पैंट में देखा जा सकता है.

नोरा फतेही ने 'ऊ अंटावा' गाने पर अक्षय कुमार के साथ किया जोरदार डांस, वीडियो में देखें कैसे मचाया गदर

नोरा फतेही और अक्षय कुमार का ऊ अंटावा गाने पर डांस

नई दिल्ली:

साल 2021 में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' की कहानी के अलावा गाने भी काफी मशहूर रहे हैं. फिल्म का 'ऊ अंटावा' गाना आज भी कई लोगों के दिलों पर छाया हुआ है. गाने में समांथा रुथ प्रभु और अल्लू अर्जुन के डांस ने फैंस के दिलों को जीता था. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोगों 'ऊ अंटावा' पर अक्सर रील भी बनाते रहते हैं. लेकिन अब बॉलीवुड के सितारों पर भी 'ऊ अंटावा' का खुमार चढ़ गया है. अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री नोरा फतेही ने इस गाने पर झूम कर डांस किया है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय कुमार और नोरा फतेही का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों 'ऊ अंटावा' गाने पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय कुमार को प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक कलर की कारगो पैंट में देखा जा सकता है. जबकि नोरा फतेही रेड कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. अक्षय कुमार और नोरा फतेही गाने में दोनों ने अपनी गर्दन में फूलों की माला डाली हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में अक्षय कुमार और नोरा फतेही का जोरदार डांस किसी का भी दिल जीत लेगा. सोशल मीडिया पर दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर रहे हैं. बात करें फिल्म 'पुष्पा' की तो यह फिल्म साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म अल्लू अर्जुन के किरदार को खूब पसंद किया गया था. वहीं 'ऊ अंटावा' गाने में उनकी समांथा रुथ प्रभु के साथ जोड़ी भी काफी शानदार देखने को मिली थी. दोनों के डांस की फैंस ने काफी तरीफ भी की थी.