अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की 'सेल्फी' का धांसू फर्स्ट लुक रिलीज, करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी एक साथ नजर आने वाले हैं. जी हां, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की लंबी फेहरिस्त में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है. यह फिल्म 'सेल्फी' है.

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की 'सेल्फी' का धांसू फर्स्ट लुक रिलीज, करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार की सेल्फी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी एक साथ नजर आने वाले हैं. जी हां, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की लंबी फेहरिस्त में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है. यह फिल्म 'सेल्फी' है और इस बात का ऐलान करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर किया है. हालांकि इससे पहले अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने भी सेल्फी की फोटो फैन्स के साथ शेयर की थीं. हालांकि अब यह सस्पेंस खत्म हो गया है कि अक्षय और इमरान सेल्फी एक साथ क्यों पोस्ट कर रहे थे. बता दें कि यह  सुपरहिट मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की रीमेक है.

करण जौहर ने धांसू फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कहा है, 'पेश है सेल्फी, जिसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी नजर आएंगे और इसे राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. जल्दी ही इसकी शूटिंग शुरू होने जा रही है.' इससे पहले अक्षय कुमार ने दो फोटो शेयर की थीं. पहली फोटो में उन्होंने अपनी सेल्फी शेयर करते हुए लिखा था कि सेल्फी के साथ दिन की शुरुआत करते हुए. जबकि दूसरी फोटो में उनके साथ इमरान हाशमी नजर आए थे, और उन्होंने लिखा था, 'मुझे सेल्फी के लिए परफेक्ट पार्टनर मिल गया है.' उन्होंने करण जौहर से कहा था कि हम सेल्फी के इस गेम में आग लगा सकते हैं या नहीं? उन्होंने इसके जवाब में एकदम सही कहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इमरान हाशमी ने भी अपने सेल्फी फोटो में नए लुक की बात कर रहे थे, जिन्हें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इस तरह 'सेल्फी' फिल्म में पहली बार एक्टिंग के दो महारती एक साथ नजर आएंगे. बता दें कि मलयालम फिल्मों के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन सेल्फी के साथ हिंदी सिनेमा में बतौर प्रोड्यूसर एंट्री कर रहे हैं.