विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 03, 2023

छोटे बेटे की फिल्म हुई फ्लॉप, नागार्जुन खुद कर रहे स्ट्रगल...क्या नागा चैतन्य डूबने से बचा पाएंगे अक्किनेनी परिवार की नैया?

स्टार के छोटे बेटे अखिल अक्किनेनी की लेटेस्ट फिल्म एजेंट भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर चुकी है. ऐसे में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाले अक्किनेनी परिवार की नैया अब नागा चैतन्य के भरोसे नजर आ रही है. उनकी फिल्म 'कस्टडी' 12 मई को रिलीज हो रही है.

Read Time: 3 mins
छोटे बेटे की फिल्म हुई फ्लॉप, नागार्जुन खुद कर रहे स्ट्रगल...क्या नागा चैतन्य डूबने से बचा पाएंगे अक्किनेनी परिवार की नैया?
12 मई को रिलीज हो रही नागा चैतन्य की कस्टडी
नई दिल्ली:

पिछले कुछ समय से तेलुगु सिनेमा के स्टार नागार्जुन की कई फिल्में कमाल नहीं दिखा पाई और स्टार के छोटे बेटे अखिल अक्किनेनी की लेटेस्ट फिल्म एजेंट भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर चुकी है. ऐसे में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाले अक्किनेनी परिवार की नैया अब नागा चैतन्य के भरोसे नजर आ रही है. नागा चैतन्य की फिल्म 'कस्टडी' जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म के जारी हुए पोस्टर में चैतन्य पुलिस की वर्दी में नज़र आ रहे हैं. पोस्टर में पुलिस वाले उन्हें थामे नजर आ रहे हैं. लग रहा है कि ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. ऐसे में फैंस को नागा चैतन्य की फिल्म कस्टडी का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म की सफलता तेलुगु सिनेमा में अक्किनेनी परिवार की धाक फिर से जमा सकती है.

अक्किनेनी परिवार की तीन पीढ़ी

अक्किनेनी परिवार से सबसे पहले अक्किनेनी नागेश्वर राव ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा. तेलुगु सिनेमा में नागेश्वर राव के योगदान के लिए उन्हें पद्मश्री, पद्म भूषण और पद्म विभूषण मिला है. 75 वर्षों तक कई आइकॉनिक फिल्मों के निर्माण के लिए उन्हें दादा साहेब फाल्के सम्मान भी प्रदान किया गया है. उनके बेटे नागार्जुन ने भी अच्छी सफलता हासिल की और तेलुगु के साथ हिंदी फिल्मों में भी काम किया. हालांकि हाल में उनकी कई फिल्में सफल नहीं रही हैं. 2018 में ऑफिसर नहीं चली, जबकि देवदास भी बहुत अच्छा बिजनेस करने में असफल रही. 2019 और 2022 तक उनकी Manmadudu 2, Wild Dog और  द घोस्ट फ्लॉप रही. उनके बेटे अखिल की फिल्म 'अखिल' भी बुरी तरह से पिट गई. उसके बाद मिस्टर मजनू और एलिजिबल बैचलर भी फ्लॉप रही. कुछ ही समय पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म एजेंट को भी कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा.

नागा चैतन्य ही सहारा

ऐसे में पूरे परिवार की आशा अब नागा चैतन्य पर टिकी है. 2009 में आई चैतन्य की पहली फिल्म जोश नहीं चली थी. 2014 में दादा अक्किनेनी नागेश्वर राव की फिल्म मनम से उन्हें पहली सफलता मिली. 2016 से 2018 के बीच उनकी फिल्मों के हिट रहने के कारण उन्हें इस परिवार का उभरता स्टार बना दिया. पिता और भाई के स्ट्रगल के दौर में नागा चैतन्य के कंधे पर ही अक्किनेनी परिवार का दारोमदार टिका है. 12 को रिलीज हो रही 'कस्टडी' के तरफ सिनेमा प्रेमियों और अक्किनेनी परिवार के साथ साथ सिनेमा क्रिटिक्स की भी नजरें लगी है.

ये भी पढ़ें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
10वीं की छात्रा ने फोटो खिंचवा रहे साउथ के सुपरस्टार का हटाया कंधे से हाथ, सामने आया वीडियो तो लोगों को आ गया इस बात पर गुस्सा 
छोटे बेटे की फिल्म हुई फ्लॉप, नागार्जुन खुद कर रहे स्ट्रगल...क्या नागा चैतन्य डूबने से बचा पाएंगे अक्किनेनी परिवार की नैया?
हिना खान को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देकर चौंकाया
Next Article
हिना खान को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देकर चौंकाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;