अजय देवगन ने खुद छोड़ा हीरो का रोल और बने विलेन, 26 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कमा डाले थे 45 करोड़

अजय देवगन बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 30 साल से ज्यादा हो चुके हैं. अपने इस पूरे करियर में अजय देवगन ने एक से बढ़कर एक रोल किए हैं. वह अपनी ज्यादातर फिल्मों में हीरो बनते रहे हैं.

अजय देवगन ने खुद छोड़ा हीरो का रोल और बने विलेन, 26 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कमा डाले थे 45 करोड़

इस फिल्म में अजय देवगन ने निभाया था विलेन का रोल

नई दिल्ली:

अजय देवगन बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 30 साल से ज्यादा हो चुके हैं. अपने इस पूरे करियर में अजय देवगन ने एक से बढ़कर एक रोल किए हैं. वह अपनी ज्यादातर फिल्मों में हीरो बनते रहे हैं. लेकिन एक फिल्म ऐसी भी रही है जिसमें अजय देवगन के खुद विलेन बनने का फैसला किया था. यह फिल्म 20 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. अजय देवगन की इस फिल्म का नाम खाकी है. 

फिल्म खाकी साल 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, तुषार कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. अजय देवगन साल 2004 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में पहली बार अजय देवगन ने विलेन का रोल किया था. खाकी का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया था. उन्होंने इस फिल्म के लिए अजय देवगन को हीरो का रोल ऑफर किया था, लेकिन अजय देवगन ने खाकी में हीरो बनने के बजाय विलेन बनने का फैसला किया.

बताया जा रहा है कि अजय देवगन को पहले अक्षय कुमार का रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म इस रोल को बताया विलेन का रोल चुना. खाकी में अजय देवगन ने अपने रोल को इतने शानदार तरीके से निभाया कि हर किसी ने उनकी तारीफ की. खास बात यह है कि करीब 10 साल बाद अजय देवगन और अक्षय कुमार ने एक साथ फिर से काम किया था. वहीं अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहली बार साथ में काम किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान