अजय देवगन की वो दो फिल्में जो न सिर्फ फैन बल्कि खुद 'भोला' भी नहीं देखना चाहेगा

अजय देवगन बॉलीवुड फिल्मों के उन कलाकारों में से एक हैं, जो कई ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. उनकी बहुत सी फिल्में ऐसी रही हैं जिन्हें IMDB पर शानदार रेटिंग तक मिली हैं. हालांकि अजय देवगन के करियर में कुछ ऐसी फिल्में भी शुमार हैं, जिन्हें IMDB सबसे खराब रेटिंग मिली हैं.

अजय देवगन की वो दो फिल्में जो न सिर्फ फैन बल्कि खुद 'भोला' भी नहीं देखना चाहेगा

अजय देवगन की खराब रेटिंग वाली फिल्में

नई दिल्ली:

अजय देवगन बॉलीवुड फिल्मों के उन कलाकारों में से एक हैं, जो कई ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. उनकी बहुत सी फिल्में ऐसी रही हैं जिन्हें IMDB पर शानदार रेटिंग तक मिली हैं. हालांकि अजय देवगन के करियर में कुछ ऐसी फिल्में भी शुमार हैं, जिन्हें IMDB सबसे खराब रेटिंग मिली हैं. अजय देवगन की फिल्मों को यह रेटिंग उनकी ऐसी फिल्मों को मिली है, जिसे खुद अभिनेता भी दोबारा देखने पसंद नहीं करेंगे. ऐसे खराब रेटिंग वाली अजय देवगन की दो फिल्में जिसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं. 

रामगोपाल वर्मा की आग
अजय देवगन की यह फिल्म साल 2007 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह हिंदी सिनेमा की क्लासिकल फिल्म शोले का रीमेक थी. फिल्म आग में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और मोहन लाल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म सुपर फ्लॉप हुई थी. IMDB में फिल्म रामगोपाल वर्मा की आग को कुल 1.4 रेटिंग मिली हुई है. 

हिम्मतवाला
यह भी अजय देवगन की सुपर फ्लॉप फिल्मों में से एक हैं. फिल्म हिम्मतवाला साल 2013 में आई थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तमन्ना भाटिया, परेश रावल और महेश मांजरेकर मुख्य भूमिका में थीं. IMDB पर फिल्म हिम्मतवाला को कुल 1.7 रेटिंग मिली हुई है. 

आपको बता दें कि आखिरी बार अजय देवगन फिल्म भोला में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तब्बू मुख्य भूमिका में थीं. अजय देवगन की भोला बॉक्स ऑफिस कोई कमाल नहीं दिखा सकी और यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई है. फिल्म भोला के अब जल्द ओटीटी पर रिलीज  होने की संभावना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"मैं अहंकार नहीं रखती :" अपनी सफलता पर बोलते हुए प्रियंका चोपड़ा