कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों पर आया अजय देवगन का ट्वीट, लिखा-इस महामारी से लड़ाई कठिन है

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.

कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों पर आया अजय देवगन का ट्वीट, लिखा-इस महामारी से लड़ाई कठिन है

अजय देवगन (Ajay Devgn)

खास बातें

  • अजय देवगन का ट्वीट हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों पर आया अजय देवगन का ट्वीट
  • लिखा-इस महामारी से लड़ाई कठिन है
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर भारत सहित पूरी दुनिया में लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इसकी दहशत को देखते हुए दुनिया के अधिकांश हिस्सों में लॉकडाउन लगा हुआ है. बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) इस महामारी को लेकर खासे चिंतित हैं. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया है और लोगों से इस संकट की घड़ी में एक होने के लिए कहा है. अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं और लोगों को ट्वीट के जरिए जागरूक करते रहते हैं. उनका यह ट्वीट सुर्खियों में है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लिखा: "कोविड 19 से लड़ाई एक कठिन काम है. यह हर किसी की लड़ाई है. यह देखना उत्साहजनक है कि हमारे सीएमओ और नगरपालिका अधिकारी कोरोना से इस लड़ाई का नेतृत्व कर रहे हैं. अब एक रहना महत्वपूर्ण है. विभाजन से बचें." अजय देवगन ने इस तरह देशवासियों को एक खास संदेश दिया. उनके ट्वीट पर यूजर्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

बता दें कि कोरोनावायरस (Covid 19) का संक्रमण भारत में लगातार पांव पसारता ही जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक. भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 13387 हो गई है.  पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1007 नए मामले सामने आए हैं और 23 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 437 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1749 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. कोरोना से रिकवरी रेट की बात की जाए तो पिछले तीन दिनों के भीतर यह बढ़ा है. बुधवार को 11.41 प्रतिशत, गुरुवार को 12.02 प्रतिशत और शुक्रवार को यह रिकवरी रेट बढ़कर 13.06 प्रतिशत हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, राजधानी दिल्ली में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 62 मामले सामने आने के साथ कुल मामले बढ़कर 1640 हो गये और इसके चलते छह लोगों की मौत हो गयी है. दिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है. बता दें, देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. हालांकि 20 अप्रैल से लॉकडाउन के दौरान उन इलाकों में कुछ छूट भी दी जाएंगी, जहां कोरोना के मामले कम हैं.