जिस गुजराती फिल्म का रीमेक बनाकर अजय देवगन हुए मालामाल, अब इस ओटीटी पर आएगी नजर, क्लाइमेक्स कंपा देगा रूह

हाल ही में रिलीज हुई सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म 'शैतान' ने थिएटर्स में आते ही लोगों के बीच खूब चर्चाएं बटोरी. लोगों को यह फिल्म पसंद तो बहुत आई, लेकिन दूसरी ओर इस फिल्म को गुजराती फिल्म का हिंदी रीमेक भी कहा गया.

जिस गुजराती फिल्म का रीमेक बनाकर अजय देवगन हुए मालामाल, अब इस ओटीटी पर आएगी नजर, क्लाइमेक्स कंपा देगा रूह

शैतान' की ओरिजनल फिल्म 'वश' अपने क्लाइमेक्स से कर देगी दर्शकों को हैरान

नई दिल्ली:

हाल ही में रिलीज हुई सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म 'शैतान' ने थिएटर्स में आते ही लोगों के बीच खूब चर्चाएं बटोरी. लोगों को यह फिल्म पसंद तो बहुत आई, लेकिन दूसरी ओर इस फिल्म को गुजराती फिल्म का हिंदी रीमेक भी कहा गया. इतना ही नहीं शैतान फिल्म का ट्रेलर भी हूबहू इस फिल्म के ट्रेलर के समान ही था. जी हां ! हम चर्चा कर रहे हैं साल 2023 में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म 'वश' की. ऐसी मिली जुली समीक्षाओं को देखने के बाद दर्शकों के बीच वश फिल्म को देखने की डिमांड बढ़ गई है और दर्शकों की पॉप्युलर डिमांड को ध्यान रखते हुए ओटीटी प्लेटफार्म शेमारूमी पर गुजराती फिल्म 'वश' को रिलीज किए जाने की खबर सामने आई है.

'वश' फिल्म में जानकी बोड़ीवाला की अहम भूमिका को खूब सराहनाएं मिली हैं, जिसे उन्होंने 'शैतान' फिल्म में भी दोहराया है. इस मनोरंजक कहानी में, हितेन कुमार ने नेगेटिव लीड का किरदार निभाया है जो अलौकिक क्षमताओं से निपुड़ है और वह कैसे एक परिवार को वशीकरण के चंगुल में फंसाकर उनकी दुनिया बदल देते हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म का क्लाइमेक्स देख दर्शकों की रूह कांप जाएगी.

ऐसे में विकास बहल के डायरेक्शन में बनी 'शैतान' फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका सहित जानकी बोड़ीवाला और अंगद राज के अभिनय को देखने के बाद 'वश' फिल्म में हितेन कुमार, हितु कनोडिया, नीलम पांचाल और खासकर जानकी बोड़ीवाला के अभिनय को  देखना रोचक होगा. ऐसे में इस क्लाइमेक्स को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से 'वश' फिल्म के ओटीटी रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, जिसे देखना रोचक होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां