अजय देवगन और अक्षय कुमार की पुरानी फोटो आई सामने, सेट पर यूं मस्ती करते नजर आए सिंघम और खिलाड़ी

बॉलीवुड से जुड़े पुरानी फोटो को फैन्स खूब पसंद करते हैं. कुछ ऐसी ही फोटो हम लाए हैं जिनमें अजय देवगन और अक्षय कुमार की मस्ती से लेकर सिनेमा से जुड़े कई अहम पल सिमटे हुए हैं.

अजय देवगन और अक्षय कुमार की पुरानी फोटो आई सामने, सेट पर यूं मस्ती करते नजर आए सिंघम और खिलाड़ी

अजय-अक्षय की मस्ती के साथ इन तस्वीरों में दिखा बॉलीवुड का गुजरा दौर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों को करीब से जानने और उनके निजी जीवन की अनदेखी तस्वीरों को देखने की चाहत हर फैन के दिल में होती है. हर कोई जानना चाहता है कि फिल्मों के बनने के दौरान ये सितारे एक दूसरे के साथ कैसे रहते हैं और किस तरह की हरकतें करते हैं. आज भले ही माहौल काफी अलग है लेकिन 1980-90 के दशक में फिल्मी कलाकार काफी करीब हुआ करते थे और सेट पर मस्ती मजाक भी होता था. 1980-90 के दशक के मशहूर सितारों को दिखाता एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Here is a little throwback..
by u/superstarheaven in BollyBlindsNGossip

अनदेखी तस्वीरों का पिटारा

Reddit पर शेयर हुई इन तस्वीरों में आपको 80 और 90 के दशक के मशहूर सितारों की वो झलक दिखेगी जो आपने पहले कभी नहीं देखी होगी. इन अनदेखी तस्वीरों में कहीं आपको गब्बर, जय-वीरू और ठाकुर एक दूसरे के कंधे पर हाथ धरे दिखाई देंगे तो कहीं, दिलीप कुमार अपने साथी के गाल खींचते नजर आएंगे. किसी तस्वीर में दिव्या भारती शाहरुख खान और ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगी तो वहीं किसी तस्वीर में सलमान खान और भाग्यश्री दिखेंगे. एक तस्वीर में आपको टीनेजर ऋतिक रोशन दिखेंगे तो वहीं किसी में अमिताभ बच्चन के साथ करिश्मा कपूर और रवीना टंडन पोज करती हुई नजर आएंगी. वहीं तबू और अजय देवगन के शुरुआती दिनों की एक तस्वीर आपका दिल जीत लेगी.

लोगों को याद आया गुजरा जमाना

इस पोस्ट को देख सोशल मीडिया पर लोग खुद को उस दौर में पा रहे हैं, जिस दौर में तस्वीरें ली गई होगीं. एक साथ कई सारी यादों का पिटारा इस वीडियो में खुलता नजर आता है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 90 के दशक में एक्ट्रेस अधिक फैंसी हेयर स्टाइल रखती थीं. वहीं एक यूजर ने अजय देवगन और तबू की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, अजय देवगन और तबू हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं, इसलिए उनकी इतनी अच्छी बॉन्डिंग है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पामेला चोपड़ा की प्रार्थना सभा में शामिल हुए सलमान खान, आमिर खान और अन्य सितारे