अजय देवगन की फिल्मों ने 2022 में किया 700 करोड़ रुपये का बिजनेस, 2023 में इन फिल्मों से धूम मचाने की है तैयारी

अजय देवगन के लिए 2022 अच्छा रहा. उनकी फिल्मों ने कुल मिलाकर लगभग 700 करोड़ रुपये का कारोबार बॉक्स ऑफिस पर किया. जानें 2023 में क्या है तैयारी.

अजय देवगन की फिल्मों ने 2022 में किया 700 करोड़ रुपये का बिजनेस, 2023 में इन फिल्मों से धूम मचाने की है तैयारी

अजय देवगन की 2023 के लिए यह है तैयारी

नई दिल्ली :

अजय देवगन ने साल 2022 बहुत ही कमाल का रहा है. जहां वह राजामौली की फिल्म आरआरआर में अलूरी वेंकटरामा राजू के किरदार में नजर आए तो वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके रहीम लाला के किरदार को पसंद किया गया था. उन्होने रनवे 34 डायरेक्ट की और फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर धूम मचाने में कामयाब रही. यही नहीं, ओटीटी जगत में उनकी वेब सीरीज रुद्र: द ऐज ऑफ डार्कनेस का भी कमाल का जलवा रहा. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई यह वेब सीरीज साल की सबसे ज्यादा देखी वेब सीरीज का खिताब हासिल करने में कामयाब रही. फिर उनकी दृश्यम 2 ने तो बॉक्स ऑफिस पर धूम ही मचाकर रख दी.

ट्रेड एनालिस्ट कहते हैं, 'यह अजय देवगन का सबसे अच्छा साल रहा है. अपनी हिट और मिस के बीच वह बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेता हैं. उनकी फिल्मों ने लगभग 710 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. दृश्यम 2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन किया. दृश्यम 2 ने विदेशों में भी शानदार प्रदर्शन किया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता (द लेजेंड ऑफ भगत सिंह, जख्म और तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर) 2023 में एक्शन-सोशल ड्रामा 'भोला' में नजर आएंगे, जो 30 मार्च को रिलीज होगी. इसके अलावा उनकी मैदान भी इसी साल रिलीज होगी. यही नहीं, रोहित शेट्टी के साथ 10 ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके अजय एक बार फिर सिंघम अगेन के लिए उनके साथ जुड़ेंगे. इसके अलावा नीरज पांडे की रोमांटिक थ्रिलर और अभिषेक कपूर की फिल्म में भी एकदम अनूठे किरदार में नजर आएंगे.