क्या फ्लॉप होने के बावजूद भी अजय देवगन की 'भोला' कमाएगी 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा ? पढ़ें फिल्म से जुड़ी ये बड़ी खबर

अजय देवगन की फिल्म भोला इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अभिनेता के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रविवार 26 मार्च को भोला के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है.

क्या फ्लॉप होने के बावजूद भी अजय देवगन की 'भोला' कमाएगी 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा ? पढ़ें फिल्म से जुड़ी ये बड़ी खबर

अजय देवगन की 'भोला' कमा पाएगी 100 करोड़

नई दिल्ली:

अजय देवगन की फिल्म भोला इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अभिनेता के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रविवार 26 मार्च को भोला के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. इस बीच कई ट्रेड एनालिस्ट अजय देवगन की एडवांस बुकिंग का अंदाज लगाने लगे हैं. खुद को ट्रेड एनालिस्ट बताने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने भी अजय देवगन की इस फिल्म की कमाई को लेकर अपना अंदाज बताया है. 

केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म भोला की कमाई से जुड़ा अनुमान शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि अगर भोला फ्लॉप भी होती है तो वह 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करेगी और अगर औसत फिल्म होती है तो इसकी कमाई 200 करोड़ होगी. केआरके ने ट्वीट में लिखा, 'फिल्म भोला ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने के लिए 3 सप्ताह को ओपनिंग किया है. अगर फिल्म औसत भी रही तो 200 करोड़ का बिजनेस करेगी. अगर फिल्म खराब है तो भी यह 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करेगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म भोला में अजय देवगन हैरान कर देने वाले स्टंट करते दिखाई देंगे. बीते दिनों अभिनेता ने फिल्म से जुड़े एक्शन सीन्स की मेकिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसमें अजय देवगन ने खुलासा किया था कि फिल्म भोला में 6 मिनट का एक्शन सीन होने वाला है. जिसके लिए उन्होंने 11 दिन शूटिंग की है. साथ ही इस सीन को शूट करने के लिए अजय देवगन ने अपनी टीम के साथ मिलकर तीन महीने तक प्लानिंग की थी.