अजय देवगन की बेटी ने अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका के साथ जमकर की पार्टी, फोटो में दिखा Nysa का ग्लैमरस अंदाज

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन लंदन में अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल के साथ पार्टी करते नजर आईं. तस्वीरों में न्यासा देवगन ब्लू जींस के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप में कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

अजय देवगन की बेटी ने अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका के साथ जमकर की पार्टी, फोटो में दिखा Nysa का ग्लैमरस अंदाज

अजय देवगन की बेटी न्यासा ने फ्रेंड्स के साथ की पार्टी

नई दिल्ली :

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) तब से चर्चा में हैं, जब उन्होंने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए वॉक किया था. जब कभी उनके फ्रेंड्स उनकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, तेजी से वायरल हो जाता है. हाल ही में उनके फ्रेंड ने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्हें लंदन में अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल के साथ पार्टी करते देखा जा सकता है. तस्वीरों में न्यासा देवगन ब्लू जींस के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप में कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस लुक में अपने मेकअप को नेचुरल रखते हुए उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ दिया. वहीं माहिका ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

रविवार को जान्हवी कपूर ने भी न्यासा देवगन के साथ एक फोटो शेयर की जो एम्स्टर्डम की है. कुछ दिनों पहले न्यासा देवगन अपनी मां काजोल और छोटे भाई युग के साथ लंदन के लिए गई थीं. तीनों ने एयरपोर्ट पर शटरबग्स के लिए पोज दिए. उनके कजिन दानिश गांधी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी सी फोटो शेयर की, जिसमें भाई-बहन की जोड़ी को लंदन के हाइड पार्क में एक पेड़ के नीचे बैठे हैं. 

हाल ही में एक्टर अजय देवगन ने फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में बेटी न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि वह इस लाइन में आना चाहती हैं या नहीं. उन्होंने अभी तक इंटरेस्ट शो नहीं किया. हालांकि बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है. वह विदेश में है, वह अभी पढ़ रही है." न्यासा देवगन इस समय स्विट्जरलैंड के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं.

ये भी देखें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा