ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन हाइट में हो गई हैं मम्मी के बराबर, रितेश देशमुख के बेटे रियान के बर्थडे में लुक ने खींचा फैंस का ध्यान 

रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया ने शनिवार को अपने बड़े बेटे रियान के आठवें जन्मदिन के लिए पार्टी रखी. 'विंटर कार्निवाल' थीम बैश में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंचीं.

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन हाइट में हो गई हैं मम्मी के बराबर, रितेश देशमुख के बेटे रियान के बर्थडे में लुक ने खींचा फैंस का ध्यान 

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन हाइट में हो गई हैं मम्मी के बराबर

नई दिल्ली :

रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया ने शनिवार को अपने बड़े बेटे रियान के आठवें जन्मदिन के लिए पार्टी रखी. 'विंटर कार्निवाल' थीम बैश में सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर और जहांगीर, ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या, शाहिद कपूर की बेटी मिशा और बेटे ज़ैन से लेकर आयुष्मान खुराना के बच्चे विराजवीर और वरुष्का तक सभी मौजूद थे. रितेश और जेनेलिया ने अपने बेटों रियान और राहिल के साथ अपनी भतीजी और भतीजे के साथ एक बड़े बैनर के सामने पोज दिया, जिस पर 'रियान और राहिल का विंटर कार्निवल लिखा था. इस मौके पर बच्चों ने पैपराजी को नमस्ते भी किया. 

पार्टी में ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ शामिल हुईं. एक्ट्रेस एक काले रंग के ट्रैक सूट में दिखीं. उनके हाथ में गिफ्ट के पैकेट भी थे और वहीं दूसरे हाथ में उन्होंने आराध्या बच्चन का हाथ भी थामा था. यहां ऐश्वया और आराध्या काफी लाइमलाइट मे रहीं. उन्होंने सबका ध्यान खींच लिया. आराध्या बड़ी होकर बेहद प्यारी दिखने लगी हैं. वह लुक में अपनी मम्मी की तरह ही प्यारी हैं. हाल ही में उन्होंने अपना 11वां जन्मदिन मनाया है. हाइट में वह अपनी मम्मी के लगभग बराबर हो गई हैं. वह लोकप्रिय स्टारकिड हैं. आए दिन वह मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं. 

पार्टी में सोहा अली खान भी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ पहुंचीं. दोनों व्हाइट टी और ब्लैक पैंट में ट्विनिंग कर रही थी. तैमूर और जहांगीर अपनी नैनी के साथ पार्टी में पहुंचे थे. वहीं आयुष्मान की पत्नी और लेखिका ताहिरा कश्यप बेटे विराजवीर और बेटी वरुष्का के साथ पार्टी में शामिल हुईं. तीनों सफेद टॉप और टीज़ में ट्विनिंग कर रहे थे.

पार्टी में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी नजर आईं. उनके साथ बेटी मीशा और बेटा जैन भी थे. नेहा धूपिया और अंगद बेदी बेटी मेहर और बेटे गुरिक के साथ पार्टी में शामिल हुए. बेटे रवि कपूर के साथ एकता कपूर, बच्चों सायशा और युवान के साथ मनीष पॉल और बेटे आहिल और बेटी आयत शर्मा के साथ अर्पिता खान भी पार्टी में मौजूद थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रितेश और जेनेलिया ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में शादी की थी. रियान जहां 8 साल के हैं, वहीं राहिल 6 साल के हैं. रितेश और जेनेलिया जल्द ही फिल्म मिस्टर मम्मी के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. वे मराठी फिल्म वेद में भी एक साथ काम करेंगे, जो निर्देशक के रूप में रितेश की पहली फिल्म है.
 

Featured Video Of The Day

गुड मॉर्निंग इंडिया: दिल्ली शराब नीति केस में सीबीआई ने की एक और गिरफ्तारी