बेटी आराध्या के साथ पोज देती दिखीं ऐश्वर्या राय, फैन्स बोले- मां की हाइट के बराबर होने जा रही है

ऐश्वर्या राय की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे अपनी बेटी आराध्या के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं.

बेटी आराध्या के साथ पोज देती दिखीं ऐश्वर्या राय, फैन्स बोले- मां की हाइट के बराबर होने जा रही है

बेटी आराध्या साथ पोज देती दिखीं ऐश्वर्या राय

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय इन दिनों कान फिल्म फेस्टिवल में छाई हुई हैं. उनके लुक्स और ग्लैमर को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. ऐश्वर्या हर बार कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनती हैं और हर बार ही उनका लुक सुर्खियों में आ जाता है. वहीं हाल ही में ऐश्वर्या राय के फैन पेज पर दो तस्वीरें शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता की पहले तो ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों अभिषेक बच्चन के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं. 


ऐश्वर्या राय के फैन पेज पर दो तस्वीरें शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों को देख अंदाजा लग रहा है जैसे बच्चन परिवार फ्रेंच रिवेरा से मुंबई की ओर वापस आ रहा हो. ये तस्वीरें उनके ट्रैवलिंग टाइम की हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है की ऐश्वर्या राय ने पिंक कलर के ब्लेजर के साथ डैनिम जींस पहनी हैं. साथ ही आराध्या फ्लोरल फ्रांक और डैनिम जैकेट पहनी दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा मां की हाइट के बराबर होने जा रही है आराध्या तो वहीं दूसरे फैन ने कहा कान में आपके अंदाज ने दिल जीत लिया. वहीं एक फैन ने लिखा आपके जैसा कोई नहीं मैम आप स्पेशल हैं. बता दें की ऐश्वर्या राय आराध्या और अभिषेक के साथ आए दिनों एयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कार्तिक और कियारा आडवाणी मुंबई के जुहू में नजर