ऐश्वर्या राय की यह पुरानी फोटो हुई वायरल, दिल जीत लेगी एक्ट्रेस की मुस्कुराहट

ऐश्वर्या राय 1990 के दशक की तस्वीर और उनके चेहरे की मुस्कुराहट किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है. इस थ्रोबैक तस्वीर में ऐश्वर्या कैमरे पर मुस्कुराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं.

ऐश्वर्या राय की यह पुरानी फोटो हुई वायरल, दिल जीत लेगी एक्ट्रेस की मुस्कुराहट

ऐश्वर्या राय की पुरानी फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

फैशन डिजाइनर रितु कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय की अनदेखी तस्वीर शेयर की है. 1990 के दशक की ऐश्वर्या राय की तस्वीर और उनके चेहरे की मुस्कुराहट किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है. इस थ्रोबैक तस्वीर में ऐश्वर्या कैमरे पर मुस्कुराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं. फैशन डिजाइनर रितु कुमार के इंस्टा हैंडल पर साझा की गई इस फोटो में दोनों एक-दूसरे के बगल में खड़े हुए देखे जा सकते हैं.

फोटो में ऐश्वर्या डिजाइनर रितु कुमार के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. ब्राउन कलर की ओवरसाइज शर्ट पहने एक्ट्रेस हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. ऐश्वर्या ने अपने बालों को दुपट्टे से बांध रखा है और उनके कलाई पर नजर आ रही घड़ी उसके लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रही है. वहीं रितु ने व्हाइट शर्ट में अपने लुक को सिंपल रखा है और चूड़ियों और ईयररिंग्स के साथ पेयर किया  है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही रितु कुमार ने कैप्शन में लिखा है, ऐश्वर्या राय बच्चन की 90 के दशक की फैशन डिजाइनर रितु कुमार के साथ की ये तस्वीर जिसमें वो हमारे काराबाग कलेक्शन की ये प्रिंटेड खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई हैं. हम अपने आर्काइव से उन महिलाओं की आइकॉनिक तस्वीरों पर नज़र डाल रहे हैं जिन्होंने हमेशा हमे प्रेरित किया है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान की बेटी सुकैना नागपाल ने ऐश्वर्या राय की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी. पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, 'धन्यवाद ऐश दी जो आप हैं (रेड हार्ट इमोजी) ढेर सारा प्यार. वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म,' पोन्नियिन सेल्वान' में जल्द नज़र आने वाली हैं. इस फ़िल्म में ऐश्वर्या दोहरी भूमिका निभाती नजर आएंगी.  फिल्म में विक्रम, कार्थी, प्रकाश राज, जयम रवि, तृषा कृष्णन और मोहन बाबू भी नजर आएंगे.