ऐश्वर्या राय का वीडियो में दिखा देसी अंदाज, विदेशी जर्नलिस्ट को सिखाया था इंडियन तरीके से समोसा खाना

ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है. जिसमें वह एक विदेशी जर्नलिस्ट को समोसा खाने का भारतीय तरीका सिखा रही हैं. देखें मजेदार वीडियो.

ऐश्वर्या राय का वीडियो में दिखा देसी अंदाज, विदेशी जर्नलिस्ट को सिखाया था इंडियन तरीके से समोसा खाना

ऐश्वर्या राय का मजेदार थ्रोबैक वीडियो

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के साथ ही उनकी अदाओं और स्टाइल की भी जमकर चर्चा रहती है. देश ही नहीं दुनिया भर में लोग उनकी खूबसूरती की उपमा देते हैं और उन्हें विश्व की सबसे खूबसूरत महिलाओं में गिना जाता है. ऐश्वर्या देश-विदेश घूमती हैं और दुनिया भर में उनके चाहने वाले भी हैं. हाल में ऐश्वर्या का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया, जिसमें वह एक विदेशी जर्नलिस्ट को समोसा खाना का तरीका बता रही हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन के इस थ्रोबैक वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिलता है.

इंस्टाग्राम पर सामने आए वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन किसी फाइव स्टार होटल में स्नैक्स एन्जॉय करती नजर आ रही हैं और एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट को समोसा खाने का तरीका सिखा रही हैं. वीडियो में बैश कलर के इंडियन अटायर में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत और एलिगेंट नजर आ रही हैं. वह अपनी प्लेट से समोसे का एक टुकड़ा उठाकर कहती हैं कि इसे हाथ से खाते हैं, इसके लिए किसी चम्मच या फोर्क, ये हाथ से खाया जाता है. फिर हंसते हुए ऐश्वर्या कहती हैं, ये हैंड स्नैक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय के इस थ्रोबैक वीडियो पर 65 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं. वहीं लोग देसी समोसे को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आई लव समोसा. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, समोसा इन लंदन. बता दें कि ऐश्वर्या राय आखिरी बार मणिरत्नम की फिल्म 'पीएस 1' में नजर आई थीं, वहीं इसके अगले हिस्से में भी वह नजर आएंगी.