ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' का लुक हुआ लीक, इस अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. वे इस समय मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' पर काम कर रही हैं, इस फिल्म का शूटिंग मध्य प्रदेश के ओरछा में की जा रही है.

ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' का लुक हुआ लीक, इस अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस 

ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' का लुक हुआ लीक

खास बातें

  • 'पोन्नियिन सेल्वन' सेट से लीक हुआ फोटो
  • दो पार्ट में रिलीज होगी फिल्म
  • गुलाब जामुन में भी आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. वे इस समय मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' (Ponniyin Selvan) पर काम कर रही हैं, इस फिल्म का शूटिंग मध्य प्रदेश के ओरछा में की जा रही है. वहीं सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं जिसमें ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने कांजीवरम साड़ी पहनी हुई है साथ ही मांग टीका लगाया हुआ है हार और झुमके के साथ ही वे अन्य भारी गहनों से लदी हुई हैं. एक्ट्रेस का यह नया अवतार लोगों को आकर्षित कर रहा है.

इस किरदार में नजर आएंगी ऐश्वर्या
आपको बता दें की इस फिल्म के सेट पर अभिनेता प्रकाश राज, त्रिशा कृष्णन पहले से ही वहां मौजूद थे. इनके अलावा इस फिल्म में जयम रवि, कार्ति, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला भी नजर आएंगे. शूट के पहले दिन एक्ट्रेस अपनी बेटी अराध्या के साथ स्पॉट हुईं थीं. इस फिल्म में ऐश्वर्या नंदनी और मंदाकिनी देवी के किरदार में नजर आएंगी. वहीं अब इस सेट से उनकी एक तस्वीर लीक हुई है. जिसे लेकर लोगों की लगातार प्रतिक्रिया आ रही है. 

दो पार्ट में रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ती के उपन्यास पर आधारित है. जो दो भागों में रिलीज की जाएगी इसका पहला पार्ट 2022 में रिलीज किया जाएगा. पिछले दिनों एक्ट्रेस ने एक पोस्टर शेयर किया था जिस पर PS-1 लिखा था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन बड़े प्रोजेक्ट्स में जल्द आ सकती हैं नजर
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही तमिल फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आने वाली हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड में देवदास, रावण और जोधा अकबर जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है.