ऐश्वर्या राय की हमशक्ल ने नए वीडियो से मचाई धूम, देख कर अभिषेक बच्चन भी चक्कर में पड़ जाएंगे

इन दिनों ऐश्वर्या राय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अधिकतर ऐश्वर्या की फिल्म के गानों पर डांस और लिप्सिंग वीडियो बनाती एक लड़की दिख रही हैं. दरअसल यह लड़की ऐश्वर्या राय की हमशक्ल है.

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल ने नए वीडियो से मचाई धूम, देख कर अभिषेक बच्चन भी चक्कर में पड़ जाएंगे

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल ने नए वीडियो से मचाया धूम

नई दिल्ली :

Aishwarya Rai Doppelganger Akshita Rathore : ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं. उनकी एक प्यारी सी बेटा आराध्या है और अधिकतर मौकों पर ऐश्वर्या अभिषेक और आराध्या के साथ नजर आती हैं. लेकिन इन दिनों ऐश्वर्या राय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अधिकतर ऐश्वर्या की फिल्म के गानों पर डांस और लिप्सिंग वीडियो बनाती एक लड़की दिख रही हैं. दरअसल यह लड़की ऐश्वर्या राय की हमशक्ल है.
 

यह लड़की पूरी तरह से ऐश्वर्या जैसी ही दिखती है. इसे देखते ही लोग धोखा खा जाते हैं कि यह ऐश्वर्या राय ही हैं. इसे सोशल मीडिया की ऐश्वर्या राय कहा जा रहा है. लड़की ने अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है. यह लड़की ऐश्वर्या  की कॉपी है, इसे देख कर एक बार को अभिषेक बच्चन भी सोच में पड़ जाएंगे. 
 
इस लड़की का नाम आशिता राठौर है. इसी नाम से इंस्टाग्राम पर इसका प्रोफाइल है. वह अधिकतर ऐश्वर्या राय के हिट गानों पर वीडियो बनाती रहती है. लेटेस्ट गाने में वह ऐश्वर्या  राय का गाना ‘लम्हों की गुजारिश है' पर लिप्सिंग करती दिख रही है. 

 ऐश्वर्या राय की हमशक्ल की यह वीडिया खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस वीडियो पर काफी लाइक कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, ऐश्वर्या राय. वहीं एक दूसरे फैन ने हैरानी जताते हुए लिखा है- कोई इतना सिमिलर कैसे है सकता है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट