मीडियाकर्मियों पर भड़की ऐश्वर्या राय बच्चन, इवेंट के दौरान रोते हुए कहा- Stop It... देखें थ्रोबैक Video

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का यह वीडियो इंटनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

मीडियाकर्मियों पर भड़की ऐश्वर्या राय बच्चन, इवेंट के दौरान रोते हुए कहा- Stop It... देखें थ्रोबैक Video

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय बच्चन का वीडियो हुआ वायरल
  • मीडिया पर भड़कीं ऐश्वर्या राय
  • रोते हुए कहा- stop it
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या बच्चों के एक इवेंट में नजर आ रही हैं. वीडियो में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि, इस पुराने वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Video) मीडियाकर्मियों पर भड़की हुई हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस गुस्से में मीडियाकर्मियों पर चिल्ला रही हैं. गुस्से में बात करते हुए एक्ट्रेस की आंखों में आंसू भी आ जाते हैं.  


वीडियो में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Video) कह रही हैं, "कुछ सम्मान दिखाओ, तुम्हारे साथ क्या गलत हुआ है. बच्चे हैं यहां. स्टॉप इट." वीडियो में छोटे बच्चों के रोने की आवाज भी सुनाई दे रही है. मीडियाकर्मियों से यह सब कहते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन की आखों में आंसू आ जाते हैं. एक्ट्रेस का यह पुराना वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'डीलक्स बॉलीवुड' के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी वर्जन के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की जगह लेती नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने एंजलीना जॉली का लुक भी अपनाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा वह मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं.