'पोन्नियिन सेल्वन' के ट्रेलर लॉन्च में दौड़कर इस शख्स को ऐश्वर्या राय बच्चन ने लगाया गले, देखकर फैंस बोले- 'गुरु के प्रति सम्मान'

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी साउथ सिनेमा की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (पीएस 1) को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. मंगलवार को पोन्नियिन सेल्वन का ट्रेलर रिलीज किया है.

'पोन्नियिन सेल्वन' के ट्रेलर लॉन्च में दौड़कर इस शख्स को ऐश्वर्या राय बच्चन ने लगाया गले, देखकर फैंस बोले- 'गुरु के प्रति सम्मान'

'पोन्नियिन सेल्वन' के ट्रेलर लॉन्च में दौड़कर इस शख्स को ऐश्वर्या राय बच्चन ने लगाया गले

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी साउथ सिनेमा की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (पीएस 1) को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. मंगलवार को पोन्नियिन सेल्वन का ट्रेलर रिलीज किया है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में ऐश्वर्या राय सहित पोन्नियिन सेल्वन के अन्य सितारे और निर्देशक मणिरत्नम भी पहुंचे. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भव्य आयोजन किया गया था. वहीं अपनी पुराने निर्देशक मणिरत्नम से इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद खास और अलग अंदाज में मिलीं. 

फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के ट्रेलर लॉन्च के एक वीडियो को ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में दिग्गज अभिनेत्री को ब्लैक कलर के प्रिंटेड सूट में देखा गया. इसके साथ ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने हेवी ज्वेलरी भी डाली हुई थी. इस पूरे लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी ही फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचती हैं तो दूसरी बैठे मणिरत्नम को देखकर जल्दी से उनके पास आ जाती हैं. 

अभिनेत्री दिग्गज निर्देशक को गले लगाकर उनका अभिवादन करती हैं. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन और मणिरत्नम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'गुरु के प्रति सम्मान.' दूसरे ने लिखा, 'इसको गुरु के प्रति सम्मान कहते हैं.' अन्य ने लिखा, 'यह ऐश्वर्या राय के गॉड फादर हैं.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रह्मास्त्र स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई से रवाना