कान में विदेशी फैंस से मुलाकात करती दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन, वीडियो देख लोग इस तरह कर रहे हैं तारीफ

कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में कई फिल्मी हस्तियां काफी सुर्खियों में भी रहीं. उनमें से एक बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन हर साल कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती और ड्रेस की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

कान में विदेशी फैंस से मुलाकात करती दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन, वीडियो देख लोग इस तरह कर रहे हैं तारीफ

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन

नई दिल्ली:

हर साल की तरह इस बार भी कान फिल्म फेस्टिवल काफी खास रहा है. इस बार यह 75वां फिल्म फेस्टिवल था. जिसमें हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के कई सितारों ने शिरकत की थी. कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में कई फिल्मी हस्तियां काफी सुर्खियों में भी रहीं. उनमें से एक बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन हर साल कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती और ड्रेस की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अब कान फिल्म फेस्टिवल खत्म हो गया है. 

ऐसे में बॉलीवुड की सभी हस्तियां भारत लौट आई हैं. इस बीच ऐश्वर्या राय बच्चन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह कान में मौजूद अपने फैंस से मुलाकात करती दिखाई दे रही हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन के इस वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में बच्चन परिवार की बहू को पिंक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. 

वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन अपने फैंस को गले लगाकर मिल रही हैं और उनसे रूबरू हो रही हैं. इस वीडियो को अभिनेत्री के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनकी दरियादिली की तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि कान के रेड कारपेट से ऐश्वर्या की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वह गुरुवार को जैसे ही कान के रेड कारपेट पर उतरीं, सारे कैमरे उनकी तरफ घूम गए. ऐश ने भी फोटोग्राफर्स को निराश नहीं किया और जमकर पोज दिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रॉयल लुक में नजर आ रही ऐश्वर्या की कान के रेड कारपेट पर हर अदा देखने लायक थी. उनकी स्माइल और एलिगेंट अंदाज का हर कोई दीवाना हो गया था. ऐश्वर्या राय ने इस खास मौके पर डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्कल्प्स गाउन कैरी किया. इस पेस्टल कलर के गाउन में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. कान के पहले और दूसरे दिन के ऐश्वर्या राय के लुक्स की भी खूब चर्चा रही. पिंक कलर के पैंट सूट में ऐश्वर्या ने सेम कलर की हील्स कैरी किए. वहीं दूसरे दिन इस एक्ट्रेस ने एक अट्रैक्टिव ब्लैक गाउन पहना था, जिसमें फूलों की स्लीव्स लगी हुई थी. उनके आउटफिट से लेकर मेकअप तक हर चीज की चर्चा रही. केवल आउटफिट और मेकअप ही नहीं ऐश्वर्या जिस तरह लोगों का अभिवादन करती हैं, उसे भी पसंद किया जाता है.