एक या दो लाख नहीं बल्कि होश उड़ा देगी इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ब्राइडल लहंगों की कीमत, ऐश्वर्या राय हैं नंबर वन

फिल्मी पर्दे पर बेहद खूबसूरत नजर आने वाली हीरोइन्स पर्दे की चकाचौंध से इतर भी उतनी ही हसीन नजर आती हैं. खास तौर से अपनी शादी के मौके पर. आइए जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर अनुष्का शर्मा तक ने पहने थे कितने महंगे लहंगे.

एक या दो लाख नहीं बल्कि होश उड़ा देगी इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ब्राइडल लहंगों की कीमत, ऐश्वर्या राय हैं नंबर वन

जानें इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के भारी भरकम ब्राइडल लहंगे की कीमत

नई दिल्ली:

फिल्मी पर्दे पर बेहद खूबसूरत नजर आने वाली हीरोइन्स पर्दे की चकाचौंध से इतर भी उतनी ही हसीन नजर आती हैं. खास तौर से अपनी शादी के मौके पर. अपने इस दिन को और खास बनाने के लिए बॉलीवुड डिवाज ने एक से बढ़ कर एक डिजाइनर लहंगे चुने और अपने दिन को खास बनाया. अपनी लाइफ के इस स्पेशल डे के लिए हीरोइन्स ने जो ब्राइडल आउटफिट चुने, उनकी कीमत सुनकर तो आप और भी ज्यादा हैरान रह जाएंगे. लहंगे जितने कमाल हैं उनकी कीमतें भी उतनी ही ज्यादा हैं. खास तौर से एक एक्ट्रेस के लहंगे की कीमत तो इतनी ज्यादा है जिसमें एक अच्छा खासा वेडिंग फंक्शन निपट सकता है.

किसका लहंगा, कितना महंगा?

इंस्टाग्राम पर हीरोइन्स के वेडिंग डे की तस्वीरें मौजूद हैं. इन तस्वीरों में हर हीरोइन का खूबसूरत अंदाज तो दिख ही रहा है. साथ ही इसे शेयर करने वाले उनके लहंगों की कीमत का भी जिक्र किया गया है. इस इंस्टाग्राम हैंडल के मुताबिक करीना कपूर ने अपनी शादी में जो लहंगा पहना था उसकी कीमत 50 लाख रु. थी. शिल्पा शेट्टी के नाम के साथ भी जब कुंद्रा जुड़ा तब उनका लुक बेहद खास था. उस वक्त उन्होंने भी पचास लाख रु. का लहंगा पहना था. कुछ ही समय पहले शादी के बंधन में बंधी आलिया भट्ट भी पीछे नहीं रहीं. उनके ब्राइडल लहंगे की कीमत 50 लाख रु. थी. इटली में विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी अनुष्का शर्मा ने बेबी पिंक कलर का डिजाइनर लहंगा पहना था जिसकी कीमत 30 लाख रु. थी. सुर्ख लाल जोड़ा पहनकर निक जोनस के साथ सात फेरे लेने वाली प्रियंका चोपड़ा ने 18 लाख रु. का लहंगा पहना था. कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के लिए जो लहंगा चुना उसकी कीमत 17 लाख रु. थी. दीपिका पादुकोण के लहंगे की कीमत 13 लाख रु. थी और बिपाशा बसु ने अपनी शादी पर 4 लाख रु. का लहंगा पहना था.

सबसे महंगा लहंगा

इस इंस्टा पोस्ट में जिन एक्ट्रेसेस का जिक्र है. उसमें सबसे महंगा लहंगा ऐश्वर्या राय का था. जिसमें मॉडर्न टच के साथ साथ ट्रेडिशनल टच भी साथ नजर आया. उनके इस भारी भरकम ब्राइडल लहंगे की कीमत थी 75 लाख रु. बताई गई है. इस कीमत को यूं समझ सकते हैं कि इसमें शादी की रस्मों सहित विदाई तक का अच्छा खासा कार्यक्रम आसानी से निपट जाता है. लहंगे की कीमत जो भी हो. ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या राय अपनी शादी के दिन बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी