जब दीपिका पादुकोण को खींच कर डांस फ्लोर पर ले आई थीं ऐश्वर्या राय, नहीं देखा होगा बॉलीवुड हसीनाओं का ये अंदाज, देखें VIDEO

एक फंक्शन के दौरान पंजाबी गाने पर बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय को एक साथ मस्ती में डांस करते देखा गया था, दोनों का ये थ्रोबैक वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

जब दीपिका पादुकोण को खींच कर डांस फ्लोर पर ले आई थीं ऐश्वर्या राय, नहीं देखा होगा बॉलीवुड हसीनाओं का ये अंदाज, देखें VIDEO

ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण का पुराना डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच अक्सर कैट फाइट की खबरें सामने आती रहती हैं, कहा जाता है कि ग्लैमर की दुनिया में एक अभिनेत्री दूसरी अभिनेत्री की सहेली नहीं होती. ऐसे में एक दूसरे को प्यार से गले लगाते और साथ में झूमते कम ही देखा जाता है. लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण इस बात को गलत साबित कर चुकी हैं. एक फंक्शन के दौरान पंजाबी गाने पर बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय को एक साथ मस्ती में डांस करते देखा गया था, दोनों का ये थ्रोबैक वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

गले मिल कर डांस करती दिखीं ऐश्वर्या-दीपिका

वीडियो में दीपिका पादुकोण रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, वहीं ऐश्वर्या ने क्रीम कलर का गाउन पहना हुआ है. ऐश्वर्या खींच कर दीपिका को डांस करने के लिए लेकर आती हैं और फिर दोनों मिलकर बिंदास डांस करती दिखती हैं. दोनों पंजाबी गाने पर जमकर भंगड़ा करती नजर आती हैं. इन दोनों को देख कर ऐसा लगता है, जैसे अपनी इमेज की परवाह किए बिना वह खुल कर किसी बच्चे की तरह डांस कर रही हैं, जैसे उन्हें कोई देख ही नहीं रहा. डांस करने के दौरान दीपिका ऐश्वर्या को किस करती भी नजर आती हैं, वहीं ऐश्वर्या भी उनके गले मिलती हैं. वीडियो में दीपिका और ऐश्वर्या के साथ रणवीर सिंह और अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं.

ऐश्वर्या के फैन नहीं कर पा रहे यकीन

अक्सर शालीन और शांत नजर आने वाली ऐश्वर्या का ये रूप देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस एकदम चौंक गए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ये ऐश्वर्या हैं, उन्हें ऐसे पहले नहीं देखा. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ऐश्वर्या कितनी कूल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो ईशा अंबानी की शादी का है, जहां लगभग पूरा बॉलीवुड पहुंचा था. हालांकि कई फैंस इसे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के रिसेप्शन का बता रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान ने अंबानी के कार्यक्रम में गौरी, आर्यन और सुहाना के साथ दिया पोज