एयर होस्टेस ने प्लेन में नेहा कक्कड़ के गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, फैन्स बोले- प्लेन में पेट्रोल की नहीं आपकी जरूरत है

एयर होस्टेस का नाम उमा मीनाक्षी है जो नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के हाल ही में रिलीज हुए पंजाबी गाने ला ला ला पर डांस कर रही हैं. उमा के इस डांस वीडियो को नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

एयर होस्टेस ने प्लेन में नेहा कक्कड़ के गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, फैन्स बोले- प्लेन में पेट्रोल की नहीं आपकी जरूरत है

एयर होस्टेस का वीडियो वायरल

नई दिल्लीं:

पैशन की दुनिया में हॉबी कहीं ना कहीं छूट जाती हैं ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने शौक को अपने काम के दौरान ही पूरा कर लेते हैं. जी हां, हाल ही में एक एयर होस्टेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एयर होस्टेस नेहा कक्कड़ के गाने पर ताबड़तोड़ डांस कर रही है. एयर होस्टेस के डांस के साथ ही एक्सप्रेशन भी आपका दिल जीत लेंगे. वहीं नेहा कक्कड़ भी उनकी तारीफ करती थक नहीं रही हैं. 

बता दें की इस एयर होस्टेस का नाम उमा मीनाक्षी है जो नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के हाल ही में रिलीज हुए पंजाबी गाने ला ला ला पर डांस कर रही हैं. उमा के इस डांस वीडियो को नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. बता दें की नेहा उमा की तारीफ करती थक नहीं रही हैं. एयर होस्टेस के इस वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

एक यूजर ने इस वीडियो  पर कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है दिल ही जीत लिया आपने तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-प्लेन में पेट्रोल की नहीं आपकी जरूरत है. आपको बता दें की उमा मीनाक्षी के इस वीडियो से पहले उनका गोविंदा के गाने खुला है मेरा पिंजरा गाने वाला वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: माधुरी दीक्षित ने अपने बेटों अरिन और रयान के साथ किया गायन का रियाज