'पठान' के बाद फैंस को बेसब्री से है इन 5 फिल्मों का इंतजार, लिस्ट में कहीं नहीं है 'जवान' का नाम

शाहरुख खान की अगली फिल्म 'जवान' मोस्ट अवेटेड मूवीज की लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना सकती है. ऑरमैक्स मीडिया कि रिपोर्ट में जिन 5 फिल्मों को सबसे ज्यादा फेवरेट बताया गया है, उनमें किंग खान की मूवी न शामिल होना काफी चौंकाने वाला है.

'पठान' के बाद फैंस को बेसब्री से है इन 5 फिल्मों का इंतजार, लिस्ट में कहीं नहीं है 'जवान' का नाम

जवान' नहीं इन 5 फिल्मों का सबसे ज्यादा इंतजार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह तहलका मचाया, उसका असर उनकी अपकमिंग फिल्म 'जवान' पर भी देखने को मिल रहा है. इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. लेकिन ताज्जुब की बात है कि मोस्ट अवेटेड अपकमिंग 5 हिंदी मूवीज की लिस्ट से 'जवान' बाहर है. ऑरमेक्स मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, दर्शकों को 'जवान' से ज्यादा इन 5 फिल्मों का सबसे ज्यादा इंतजार है. कहा जा रहा है कि ये फिल्में सिनेमाघरों में गर्दा उड़ा सकती हैं. 

पुष्पा 2

ऑरमेक्स की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, सबसे ज्यादा जिन फिल्मों का इंतजार है, उनमें पहले नंबर पर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा 2' है. ये सबसे पसंदीदा फिल्म है. जिसके लिए दर्शक पलक बिछाए हुए हैं.

हेरा फेरी 3

इस लिस्ट में दूसरा नाम अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म 'हेरा फेरी 3' है. बाकी पार्ट्स की तरह ही अपकमिंग पार्ट का इंतजार भी बेसब्री से हो रहा है. ये कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हंसा-हंसाकर लोटपोट कर सकती है.

सालार

इस लिस्ट में अगला नाम सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार' का है. साउथ की फिल्मों 'पुष्पा 2' और 'सालार' का काफी क्रेज है. फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

टाइगर 3

मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म की लिस्ट में अगला नंबर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर मूवी 'टाइगर 3' है. इसे लेकर फैंस में काफी क्रेज है. यश राज मूवीज की स्पाई सीरीज की यह नेक्स्ट फिल्म है, जिसका बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

भूल भुलैया 3

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अगली हिंदी मूवी 'भूल भुलैया 3' का काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इस फिल्म के पार्ट 2 की बंपर सफलता के बाद अगली फिल्म का ऐलान कर दिया गया है. ये फेवरेट लिस्ट में 5वें नंबर पर बनी  है.

लिस्ट में नहीं है जवान का नाम

अब बात टॉप 5 फेवरेट मूवी की लिस्ट से गायब शाहरुख खान के 'जवान' की. दरअसल, ऑरमेक्स मीडिया ने जिन फिल्मों की लिस्ट जारी की है, उनमें से ज्यादा के टीजर या ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुए हैं. इसी के कारण 'जवान' इस लिस्ट से बाहर हो सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"आग लगा दिया": आलिया-रणवीर से बोले पैपराजी