'कच्चा बादाम' के बाद वायरल हुआ 'बाकी नींबू बाद विच पाऊंगा', हैरान कर देगा नींबू सोडा बेचने का यह स्टाइल

अब जब नींबू के दाम आकाश छू रहे हैं, ऐसे में एक नींबू सोडा बेचने वाले शख्स का बहुत ही मजेदार वीडियो सामने आया है. उसका नींबू सोडा बेचने का अंदाज बहुत ही कमाल और अनूठा है.

'कच्चा बादाम' के बाद वायरल हुआ 'बाकी नींबू बाद विच पाऊंगा', हैरान कर देगा नींबू सोडा बेचने का यह स्टाइल

'कच्चा बादाम' के बाद 'नींबू सोडा' बेचने वाले शख्स ने जीता दिल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी भी कुछ भी हो सकता है. चुटकियों में लोकप्रियता हासिल हो जाती है और एक अनजान शख्स पॉपुलैरिटी के गगन को चूमने लगता है. ऐसा ही कुछ रानू मंडल के साथ हुआ था, जिनकी आवाज ने खूब लोकप्रियता दिलाई. उसके बाद 'कच्चा बादाम' फेम भुवन बड्याकर के साथ हुआ. अब जब नींबू के दाम आकाश छू रहे हैं, ऐसे में एक नींबू सोडा बेचने वाले शख्स का बहुत ही मजेदार वीडियो सामने आया है. उसका नींबू सोडा बेचने का अंदाज बहुत ही कमाल और अनूठा है. 

यूपी के इस पहलवान का WWE के रिंग में हाहाकार, मिस्टीरियो और उनके बेटे का पीट-पीट कर किया बुरा हाल

इस वीडियो में शख्स नींबू सोडा की दुकान पर है और गा-गाकर बता रहा है और बना भी रहा है. इस तरह यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. जिस इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, उस पर इसे सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस तरह यह नींबू सोडा विक्रेता भी जमकर लोकप्रियता हासिल कर रहा है. इस शख्स का तीन साल पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में भी वह अपने स्टाइलिश अंदाज में लेमन सोडा बेच रहे थे. बताया जाता है कि यह शख्स पंजाब के रूप नगर में है.

नींबू सोडा बेचने वाले इस शख्स के वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक शख्स ने इसे लोकप्रियता पाने का बहाना बताया है, लेकिन लोग कह रहे हैं कि वह पहले से ही फेमस है, उसे करने की जरूरत नहीं है. लेकिन जो भी इस शख्स का नींबू सोडा बेचने का यह स्टाइल, नींबू की बढ़ती कीमतों के बीच कुछ राहत देने वाला तो जरूर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद