गले में टाई और आईकार्ड के साथ चनाचूर बेचता नजर आया शख्स, VIDEO देख लोग बोले- किस कंपनी का एम्प्लॉई है

भुबन बड्याकर का अंदाज सुपरहिट हो चुका है. जिस अंदाज में कच्चा बादाम वह गाते नजर आए, वह पूरे देश में पॉपुलर हो गया. अब एक वीडियो आया है जिसमें शख्स बहुत ही अनोखे अंदाज में चनाचूर बेच रहे हैं.

गले में टाई और आईकार्ड के साथ चनाचूर बेचता नजर आया शख्स, VIDEO देख लोग बोले- किस कंपनी का एम्प्लॉई है

चनाचूर बेचने वााले शख्स का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

भुबन बड्याकर का अंदाज सुपरहिट हो चुका है. जिस अंदाज में कच्चा बादाम वह गाते नजर आए, वह पूरे देश में पॉपुलर हो गया. उसके बाद कई वायरल वीडियो देखने को मिले जिनमें अपना सामान बेचने के लिए लोग अनोखे तरीके अपनाते नजर आए. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें एक शख्स बहुत ही अलग तरीके से चनाचूर बेचता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस शख्स ने गले में टाई पहनी हुई है, सिर पर टोपी है और पैंट पर आईकार्ड भी लगाया हुआ है और वह गाना गाकर चनाचूर बेचता नजर आ रहा है जबकि वहां पास खड़े लोग उसे बहुत ही हैरानी से देख रहे हैं.

इस वीडियो को बांग्लादेश का बताया जा रहा है. इस पर लोग खूब कमेटं कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा है, 'सच में यार इस दुनिया में सरवाइव करने के लिए इंसान को क्या नहीं संघर्ष करना पड़ता है.' वहीं एक और कमेंट आया है, 'कौन सी कम्पनी का एम्पलॉई है, लंच टाइम को पार्ट टाइम बना दिया.' वहीं एक शख्स ने चुटकी लेते हुए कहा है, 'ब्रेक के दौरान एक्स्ट्रा इनकम की कोशिश करता आईटी कर्मचारी.' इस तरह इस वीडियो पर खूब फनी कमेंट्स आ रहे हैं. वैसे इस शख्स का चनाचूर बेचने का अंदाज एकदम अलग और अनोखा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर कोई भी शख्स जो थोड़ा टैलेंटेड है, वह जल्द ही लोकप्रियता हासिल कर जाता है. ऐसा ही कुछ मामला इस चनाचूर बेचने वाले शख्स का भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: डांस दीवाने जूनियर के सेट पर स्पॉट हुईं नीतू कपूर