हंसल मेहता ने कोलाज दिखा कर कहा, तेलगी मिल गया, स्टाम्प घोटाले के मास्टर माइंड के रोल में दिखेंगे गगन देव रियार

हंसल मेहता ने 27 सेकेंड के इस टीचर वीडियो को शेयर करते हुए तेलगी के अलग अलग अंदाज में फोटोस का कोलाज दिखाया है. इस टीज़र वीडियो के कैप्शन में मेहता ने लिखा, 'तेलगी मिल गया.

हंसल मेहता ने कोलाज दिखा कर कहा, तेलगी मिल गया, स्टाम्प घोटाले के मास्टर माइंड के रोल में दिखेंगे गगन देव रियार

तेलगी का रोल करने वाले गगन देव रियार 'सोन चिरैया द सूटेबल बॉय' में दिखे थे

नई दिल्ली :

हंसल मेहता की सक्सेसफुल वेब सीरीज 'स्कैम 1992' की अगली कड़ी 'स्कैम 2003- द तेलगी स्टोरी' स्ट्रीमिंग के लिए पूरी तरह तैयार है.  इस सीरीज को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लगातार बढ़ता जा रहा है. 'स्कैम 1992- द हर्षद मेहता' देखने के बाद हर किसी को हंसल मेहता के अपकमिंग प्रोजेक्ट का इंतजार था. डायरेक्टर ने पिछले साल मार्च में अपनी अगली सीरीज का ऐलान किया था. अब आखिरकार इस सीरीज के लीड एक्टर को हंसल मेहता ने खोज निकाला है. स्कैम 2003 की स्टोरी के जरिए हंसल मेहता पर्दे पर स्टाम्प घोटाला दिखाने की तैयारी कर रहे हैं. इस घोटाले का मास्टरमाइंड अब्दुल करीम तेलगी था. खुद हंसल मेहता ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी अगली सीरीज के लीड एक्टर का खुलासा किया है.

ये एक्टर बनेंगे स्कैम 2003 के अब्दुल करीम तेलगी 

डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी अपकमिंग सीरीज़ 'स्कैम 2003- द तेलगी स्टोरी' का एक टीज़र वीडियो ऑडियंस के साथ शेयर किया है.  हंसल मेहता ने 27 सेकेंड के इस टीचर वीडियो को शेयर करते हुए तेलगी के अलग अलग अंदाज अंदाज़ में फोटोज़ का कोलाज दिखाया है. इस टीज़र वीडियो के कैप्शन में मेहता ने लिखा, 'तेलगी मिल गया. मिलिए बेहद उम्दा अभिनेता गगन देव रियार से, जो स्कैम 2003 में तेलगी के किरदार में नजर आएंगे'. आपको बता दे कि 'स्कैम 2003- द तेलगी स्टोरी' को एंपलॉयर्स एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है और सीरीज सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी. लेकिन ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि डायरेक्टर हंसल मेहता इस सीरीज का निर्देशन नहीं करेंगे बल्कि इसके निर्देशक होंगे तुषार हीरानंदानी. हंसल मेहता शो के रनर होंगे.

कौन हैं गगन देव रियार, क्या है सीरीज़ की कहानी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 हंसल मेहता की नेक्स्ट सीरीज में तेलगी का किरदार निभाने वाले गगन देव रियार 'सोन चिरैया द सूटेबल बॉय' में काम कर चुके हैं. इस फिल्म में रियार देव की एक्टिंग को लोगों ने खासा पसंद किया था. ऐसे में इस सीरीज के लिए उनकी पहली झलक देखकर फैंस काफी खुश हैं'. इस सिरीज की कहानी की बात करें तो 'स्कैम 2003 सीरीज़ कर्नाटक के खानापुर में पैदा हुए एक फल-विक्रेता अब्दुल करीम तेलगी के जीवन और भारत में सबसे कुख्यात घोटालों में से एक के पीछे मास्टरमाइंड बनने की उनकी जर्नी को आगे बढ़ाएगी. कई राज्यों में फैले इस घोटाले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था.  वेब सीरीज़ को पत्रकार संजय सिंह की हिंदी बुक 'रिपोर्टर की डायरी' से ट्रांसलेट किया है, जिन्होंने उस समय में घोटाले का पता लगाया था.