एक साल बाद भी लोगों के सिर से नहीं उतर रहा कांतारा का फीवर, गणेश पंडालों में दिखे पंजुरली देवा

हाल में इसका व्यापक क्रेज और एक और उदाहरण तब देखने को मिला जब एक गणेश पंडाल को ऋषभ शेट्टी के कांतारा किरदार की थीम पर सजाया गया था. पंडाल का नजारा दर्शकों को कांतारा की तरह एक अलग दुनिया में ले जाता है.

एक साल बाद भी लोगों के सिर से नहीं उतर रहा कांतारा का फीवर, गणेश पंडालों में दिखे पंजुरली देवा

कांतारा फीवर अब भी है तेज, देशभर में गणेश पंडालों में है फिल्मी किरदार के मूर्तियों की धूम!

नई दिल्ली:

जिस तरह से ऋषभ शेट्टी की कांतारा ने अपनी अनूठी कहानी और क्राफ्ट के साथ जनता के दिलों पर कब्जा किया है, यह फिल्म पैन इंडिया लेवल और दुनिया भर में एक बड़ी सफलता बन गई. फिल्म ने न केवल अपनी भारी सफलता के साथ एक बेंचमार्क स्थापित किया, बल्कि इसने भारत और ग्लोबल मंच पर भी एक अलग ही क्रेज पैदा किया. फिल्म को रिलीज हुए लगभग एक साल पूरा हो गया है, लेकिन फिल्म के लिए उत्साह और दीवानापन अब भी कम नहीं हुआ है. ऐसा इसलिए  क्योंकि गणपती के इस सीजन में भी गणेश पंडालों को कांतारा पैटर्न से सजा हुआ देखा जा रहा है, और कुछ जगहों पर बप्पा की मूर्तियों को पंजुरली देवा के साथ रखा देखा गया है.

हाल में इसका व्यापक क्रेज और एक और उदाहरण तब देखने को मिला जब एक गणेश पंडाल को ऋषभ शेट्टी के कांतारा किरदार की थीम पर सजाया गया था. पंडाल का नजारा दर्शकों को कांतारा की तरह एक अलग दुनिया में ले जाता है. यह कांतारा के पैन इंडिया उत्साह को दर्शाता है और कैसे फिल्म का देश की जनता के बीच एक विशेष स्थान है. पिछले कुछ सालों में ऐसी दीवानगी नहीं देखी गई और सभी के बीच दीवानगी से पता चलता है कि कैसे फिल्म एक बड़े इवेंट का पर्याय बन गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋषभ शेट्टी ने कांतारा के साथ जो दिव्य अनुभव दिया, वह फिल्म की यूएसपी और दर्शकों को अधिक दिव्य और समृद्ध अनुभव के बारे में बताता है. ऋषभ फिलहाल  अपने वैश्विक ब्लॉकबस्टर कांतारा के प्रीक्वल पर काम कर रहे हैं. और इस समय  फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है, और हमारे लिए यह देखने के लिए इंतजार करना वास्तव में मुश्किल है कि यह स्टोरीटेलर हमें एक और आकर्षक और दिलचस्प कहानी से कैसे रूबरू कराएगा.