विज्ञापन
This Article is From Jul 20, 2023

एक बार फिर से अपने 30 साल पुराने शो के साथ लौटेंगे अनु कपूर, लगेगी बिग अंताक्षरी की महफिल

अंताक्षरी एक ऐसा खेल है जो दशकों में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि यह संगीत के माध्यम से दोस्तों  एवं परिवार वालो को एक साथ बांध के रखता है. जब अंताक्षरी की बात हो तो ऐसे में हम अन्नू कपूर जी का यादगार शो अंताक्षरी और उसकी टीम दीवाने, मस्ताने और परवाने को कैसे भूल सकते है.

एक बार फिर से अपने 30 साल पुराने शो के साथ लौटेंगे अनु कपूर, लगेगी बिग अंताक्षरी की महफिल
अन्नू कपूर एक बार फिर खेलेंगे अंताक्षरी जिसका नाम है 'बिग अंताक्षरी'
नई दिल्ली:

अंताक्षरी एक ऐसा खेल है जो दशकों में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि यह संगीत के माध्यम से दोस्तों  एवं परिवार वालो को एक साथ बांध के रखता है. जब अंताक्षरी की बात हो तो ऐसे में हम अन्नू कपूर जी का यादगार शो अंताक्षरी और उसकी टीम दीवाने, मस्ताने और परवाने को कैसे भूल सकते है. जी हां एक बार फिर क्लासिक म्यूजिकल गेम फॉर्मेट 'बिग अंताक्षरी' के नाम से पहली बार रेडियो पर यानी कि बिग एफ पर वापस आ रहा है, जिसके होस्ट होंगे अंताक्षरी की जान अन्नू कपूर. बहुप्रतीक्षित शो 'बिग अंताक्षरी' का पहला एपिसोड 21 जुलाई, शुक्रवार और शनिवार को रात 8 बजे से 9 बजे के बीच बिग एफ पर प्रसारित होगा.  

अंताक्षरी एक प्रिय गेम शो बना हुआ है जिसने उम्र,लिंग और भूगोल की सीमाओं को पार करते हुए भारतीयों की पीढ़ियों का मनोरंजन किया है. जुड़ाव को ऊंचा रखते हुए, बिग अंताक्षरी संगीत, पुरानी यादों, फिल्म ट्रिविया, गेमिफिकेशन, सक्रिय और निष्क्रिय भागीदारी और मेगा पुरस्कार जैसे विभिन्न पहलुओं के माध्यम से दर्शकों को पावर पैक मनोरंजन प्रदान करेगा. शो के प्रारूप में तीन गतिशील टीमें दिखाई देंगी - बैंक ऑफ बड़ौदा दीवाने,बैंक ऑफ बड़ौदा परवाने और बैंक ऑफ बड़ौदा मस्ताने - जो अपनी प्रतिभा और जुनून के साथ हर हफ्ते एक महाकाव्य मुकाबले में एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे. पावर-पैक मनोरंजन के साथ यह शो दर्शकों को पुरानी यादों, संगीत, फिल्म सामान्य ज्ञान, गेमिफिकेशन और बहुत कुछ जैसे विभिन्न पहलुओं से रूबरू कराएगा. 

अनुभवी अभिनेता और एंकर अन्नू कपूर ने बिग अंताक्षरी पर बात करते हुए कहा कि  “मैं इस  प्रतिष्ठित शो बिग अंताक्षरी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं जिसने दशकों से प्रशंसकों कोएकजुट किया है. अंताक्षरी मेरे लिए एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, अद्भुत यादें बनाना और प्रशंसकों के साथ एक विशेष तरीके से जुड़ना. बिग एफएम के साथ मेरा जुड़ाव बहुत पुराना है क्योंकि हमनेकुछ उल्लेखनीय शो और अभियानों पर एक साथ काम किया है और यह हमारे सहयोग को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम है. मुझे उम्मीद है आकर्षक कॉन्टेंट, पुरानी धुनों से हमारे श्रोताओं के उत्साह में बिग अंताक्षरी एक नया मुकाम हासिल करेंगी, जो निश्चित रूप से प्रशंसकों और परिवारों को एक साथ लाएगी."

कैसा हो शानदार एयरपोर्ट लुक? सोनम कपूर के पास है जवाब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
एक बार फिर से अपने 30 साल पुराने शो के साथ लौटेंगे अनु कपूर, लगेगी बिग अंताक्षरी की महफिल
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com