Adipurush Collection: आदिपुरुष ने कर ली है 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई! क्या रिलीज के कुछ ही दिनों में कमा लेगी 500 करोड़ बजट की रकम? 

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की 16 जून को रिलीज हो रही आदिपुरुष ने पहले ही 400 करोड़ की ज्यादा कमाई कर ली है. वहीं रिलीज होते ही कथित 500 करोड़ बजट से ज्यादा कमाई करने के आसार हैं.

Adipurush Collection: आदिपुरुष ने कर ली है 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई! क्या रिलीज के कुछ ही दिनों में कमा लेगी 500 करोड़ बजट की रकम? 

आदिपुरुष ने रिलीज से पहले कर ली है इतनी कमाई

नई दिल्ली:

प्रभास और कृति सेनन मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष की चर्चा हर जगह है. वहीं 16 जून को रिलीज हो रही 500 करोड़ के बजट में बनी आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर पाती है या नहीं इस बात का फैंस अंदाजा लगा रहे हैं. लेकिन आदिपुरुष के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है कि फिल्म पहले ही 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. वहीं ऐसा रहा तो रिलीज के कुछ ही दिनों में फिल्म 500 करोड़ का बजट कलेक्ट कर लेगी. 

ओम राउत की आदिपुरुष को लेकर एक नई मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि फिल्म ने नॉन थिएट्रिकल रेवेन्यू के माध्यम से पहले ही अपने बजट का एक बड़ा हिस्सा कलेक्ट कर लिया है. दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, आदिपुरुष ने अपने बजट का लगभग 85% वसूल कर लिया है. जबकि कथित 500 करोड़ रुपये के बजट में से 432 करोड़ रुपये की वसूली कर ली है. 

रिपोर्ट के अनुसार, ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म आदिपुरुष ने सेटेलाइट राइट्स, म्यूजिक राइट्स, डिजिटल राइट्स और अन्य सहायक अधिकारों सहित नॉन थियेटरिकल रेवेन्यू से 247 करोड़ कमा लिए हैं. जबकि साउथ में मिनिमम गारंटी के तौर पर थिएट्रिकल रेवेन्यू के साथ 185 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं कुल कलेक्शन की बात करें तो टी-सीरीज़ की अपकमिंग बिग फिल्म ने रिलीज से पहले ही 432 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए अपने 500 करोड़ रुपये के बजट का 86.4% वसूल लिया है. 

गौरतलब है कि प्रभास और कृति सेनन के अलावा आदिपुरुष में सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नाग प्रमुख भूमिकाओं में हैं. जबकि ओम राउत ने फिल्म का निर्देशन किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"